scriptE-commerce Sale: ऐसे करेंगे खरीदारी तो होगी ज्यादा बचत | E-commerce Sale: Tips Tricks to get great deals and huge discounts | Patrika News

E-commerce Sale: ऐसे करेंगे खरीदारी तो होगी ज्यादा बचत

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2019 12:50:48 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इन टिप्स के जरिए जानें कैसे मिलेगा ज्यादा का फायदा
ई-कॉमर्स साइट्स की सेल में ऐसे पा सकते हैं ज्यादा छूट
इस बैंक के कार्ड से खरीदारी करने पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

E-commerce Sale

E-commerce Sale

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon ) ने हर बार की तरह इस बार भी Prime Day सेल का आयोजन किया है। इस सेल की शुरुआत 15 जुलाई यानी आज से हुई है, जो 16 जुलाई तक चलेगी। हालांकि इस सेल का फायदा सिर्फ प्राइम यूजर्स ही उठा सकते हैं। इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी छूट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस सेल के दौरान इन टिप्स के जरिए अधिक से अधिक डिस्काउंट और अच्छी डील का फायदा उठा सकते हैं।

सेल में ऐसे मिलेगा अधिक डिस्काउंट का फायदा

कंपनी ने इस सेल को और भी आकर्षित बनाने के लिए एचडीएफसी ( HDFC ) बैंक के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत अगर कोई ग्राहक किसी भी प्रोडक्ट्स की खरीदारी के दौरान इस बैंक के कार्ड से भुगतान करता है, तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आप स्मार्टफोन्स से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। ऐसे करने पर आपको सेल के दौरान बिक रहा सामान काफी सस्ते में मिल जाएगा। अगर आपको कोई डिवाइस या प्रोडक्ट खरीदने का मन हो लेकिन बजट ना हो पाने के कारण आप नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आप नो-कॉस्ट ईएमआई के तहत खरीदारी कर सकते हैं। ऐसा करने पर आप एक बार में मोटी रकम चुकाने से बच जाएंगे।

न्यू लॉन्च प्रोडक्ट्स

यहां आप हाल ही में लॉन्च हुए LG के बजट रेंज W सीरीज के स्मार्टफोन lg w30 के Aurora Green वेरिएंट को 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही फोन को 471 रुपये के शुरुआती ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इस सेल में पिछले साल लॉन्च हुए nokia 6.1 plus को अभी तक के सबसे सस्ती कीमत पर लिस्ट किया गया है। ग्राहक इस फोन के 6 जीबी रैम वेरिएंट को 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप 50,000 रुपये की शॉपिंग करते हैं, तो आपको 1,750 रुपये तक और 50,000 रुपये से ज्यादा की खरीदारी करने पर 3,500 रुपये का फ्लेट डिस्काउंट मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो