scriptइस होली वीकेंड पर Airtel XStream के सुपर कंटेंट का उठायें आनंद | Enjoy Airtel XStream Super Content this Holi Weekend | Patrika News

इस होली वीकेंड पर Airtel XStream के सुपर कंटेंट का उठायें आनंद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2020 05:39:01 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

अब एयरटेल ग्राहक थैंक्स से मिले लाभ के रूप में 10,000+ भारतीय और ग्लोबल फिल्मों व शो में से अपना पसंदीदा चुन सकते हैं

Google Nest Mini

Google Nest Mini

नई दिल्ली: अब एयरटेल एक्स्ट्रीम के साथ, स्मार्टफ़ोन, टीवी या पीसी पर अपने पसंदीदा डिजिटल कंटेंट का आनंद लें। इस साल का होली उत्सव अपने साथ एक विस्तारित वीकेंड का अतिरिक्त लाभ लेकर आया है और एयरटेल ग्राहक Airtel Xstream पर मिलने वाले सुपर डिजिटल मनोरंजन के साथ इस वीकेंड का लाभ उठा सकते हैं।

Airtel Xstream, जो कि अपनी तरह का एक अनोखा मनोरंजन मंच है, आपको लाइव टीवी के साथ साथ 10,000 से अधिक फिल्मों, शो और डॉक्यूमेंटरीज तक पहुंच प्रदान करता है। इस विशाल कैटलॉग में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी और यहां तक कि भोजपुरी सामग्री भी शामिल है, जो एयरटेल थैंक्स ग्राहकों को उनके प्लेटिनम, गोल्ड और सिल्वर लाभों के रूप में मुफ़्त में मिलती है।

एयरटेल ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार इस रोमांचक कंटेंट को किसी भी स्क्रीन पर एक्सेस कर सकते हैं।

Airtel Xstream ऐप के साथ स्मार्टफ़ोन / टैबलेट पर स्ट्रीम या डाउनलोड करें।

घर पर Airtel Xstream हाइब्रिड एसटीबी और स्मार्ट स्टिक के साथ बड़े स्क्रीन के टीवी पर इसका आनंद लें।

यहां तक कि airtelxstream.com पर लॉग इन करके अपने पीसी पर भी आप इन्हें देख सकते हैं।

कुछ नवीनतम फिल्में और शो जिन्हें आप Airtel Xstream पर देख सकते हैं वो हैं…

नाईव्स आउट – ये फिल्म एक परिवार के एकत्र होने की कहानी है, जहाँ समस्या तब पैदा होती है जब परिवार के एक बुजुर्ग की मृत्यु हो जाती है और जांच के लिए एक जासूस वहां आता है। नाईव्स आउट एक अमेरिकी ब्लैक कॉमेडी मिस्ट्री फिल्म है, जिसे रियान जॉनसन द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, और इसके निर्माता जॉनसन और राम बर्गमैन हैं।

वंडर वुमन – जब एक पायलट दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है और बाहरी दुनिया में हो रहे संघर्षों के बारे में बताता है, तो एमाज़न्स की राजकुमारी डायना युद्ध लड़ने के लिए अपना घर छोड़ देती है और वो ये आश्वस्त करती है की वो इस युद्ध को रोक सकती है। पुरुषों के साथ लड़ते हुए वह अपनी शक्तियों और तक़दीर के बारे में जान पाती है।
द कोरोनावायरस एपिडेमिक: कोरोनोवायरस रोग चीन के वुहान से लेकर बाकी दुनिया तक भयावह गति से फैल रहा है। यह वायरस कैसे विकसित हुआ, और हम एक प्रभावी टीका खोजने के कितने करीब हैं? यहाँ आप ये जान सकते हैं।

करनजीत कौर – यह सीरीज़ पूर्व पोर्नस्टार से अभिनेता बनी सनी लियोन के सफर को दर्शाती है, जिनका जन्म एक मध्यम वर्गीय सिख परिवार में करनजीत कौर के रूप में हुआ था और एक मासूम लड़की से लेकर वयस्क फिल्म की अभिनेत्री और अंततः बॉलीवुड स्टार तक का उनका मेकओवर यहाँ दिखाया जायेगा। दस एपिसोड की ये बायोपिक कई भाषाओं में उपलब्ध है, जिसमें बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मराठी शामिल हैं।

स्काईफायर – प्रतीक बब्बर, सोनल चौहान, जिस्सु सेनगुप्ता, जतिन गोस्वामी और शताफ फिगार अभिनीत, स्काईफायर, झुग्गी के एक लड़के के बारे में है जो गायब हो जाता है और उसकी खोज एक इतिहासकार और एक पत्रकार को अजीब प्रतीत होने वाली कुछ असंबंधित घटनाओं की ओर ले जाती है, जिसमें प्राकृतिक आपदा की आशंका शामिल है। यह भारत की पहली इस तरह की साई-फाई थ्रिलर श्रृंखला है।

वन्स अपॉन अ क्राइम – एक प्रतिभाशाली पटकथा लेखक, फिल्म निर्माता, थिएटर निर्देशक और अभिनेता, रजत कपूर और पायल सरकार अभिनीत ये सीरीज, एक लेखक की कृतियों के वास्तविकता में बदल जाने के बारे में है। क्या अतीत जीवंत हो सकता है या यह सब सिर्फ एक कल्पना है? तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? Airtel Xstream ऐप डाउनलोड करें और इनका मज़ा लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो