scriptSBI ऐप से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10% का कैशबैक | get 10 percent cashback on sbi app | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

SBI ऐप से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10% का कैशबैक

अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहक है तो यह खबर आपके लिए है, क्योंकि कंपनी अपने यूजर्स को 10 फीसदी तक का शॉपिंग में छूट देने जा रही है।

Oct 15, 2018 / 04:15 pm

Pratima Tripathi

yono

SBI के इस ऐप से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10% का कैशबैक

नई दिल्ली: अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहक है तो यह खबर आपके लिए है, क्योंकि कंपनी अपने यूजर्स को 10 फीसदी तक का शॉपिंग में छूट देने जा रही है। हालांकि इस ऑफर का लाभ यूजर्स तभी उठा पाएंगे जब डिजिटल प्लेटफॉर्म योनो ऐप से शॉपिंग करेंगे। बता दें कि योनो (यू ओन्ली नीड वन) SBI का डिजीटल ऐप है।
यह भी पढ़ें

फेस अनलॉक के साथ Coolpad Note 8 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

योनो ऐप का इस्तेमाल ग्राहक बैंकिंग कामकाज के अलावा शॉपिंग के लिए भी कर सकते हैं, क्योंकि इससे 85 ई-कॉमर्स कंपनियां जुड़ी हुई है। इसपर SBI का कहना है कि डिजिटल शॉपिंग फेस्टिवल के साथ आने वाला यह पहला बैंक है, जो 16 से 21 अक्तूबर तक SBI क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड के यूज पर 10 फीसदी का डिस्काउंट और कैशबैक दे रहा है। SBI ने बताया है कि कैशबैका के रुपयों को ग्राहकों के क्रेडिट या डेबिट कार्ड में भेजा जाएगा।
यह भी पढ़ें

17 अक्टूबर को Asus ZenFone Max Pro M2 भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

SBI के साथ 14 ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ हाथ मिलाया है। बता दें कि योनो ऐप से शाॉपिंग करने पर ग्राहको को 10 फीसदी कैशबैक के अलावा अन्य ऑफर्स भी दिए जाएंगे। ध्यान दें कि यह कैशबैक ऑफर इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, गिफ्टिंग, ज्वैलरी, फर्निचर और ट्रैवल कैटेगरी जैसे प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर दिया जा रहा है। SBI कैशबैक ऑफर का लाभ ग्राहक अमेजन, जबॉन्ग, मिंत्रा, कल्याण, ओयो जैसे ब्रांड्स से ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Vivo Diwali Carnival Sale आज से शुरू, Smartphone पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट

बता दें कि SBI का योनो ऐप एक साल पूरा करने वाला है। इस ऐप को पिछले साल नवंबर में ग्राहकों के लिए पेश किया गया था, जिसे अभी तक 3 मिलियन लोग डाउनलोड कर चुके हैं। वहीं हर दिन हजारों लोग इसका इस्तेमाल करते हैं।

Home / Gadgets / Apps / SBI ऐप से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10% का कैशबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो