scriptVivo Diwali Carnival Sale आज से शुरू, Smartphone पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट | Vivo Diwali Carnival Sale today | Patrika News
गैजेट

Vivo Diwali Carnival Sale आज से शुरू, Smartphone पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo आज सेल का आयोजन कर रही है, जो 18 अक्टूबर तक चलेगा। कंपनी ने इसे Diwali Carnival Sale का नाम दिया है

नई दिल्लीOct 15, 2018 / 11:32 am

Pratima Tripathi

vivo

Vivo Diwali Carnival Sale आज से शुरू, Smartphone पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo आज सेल का आयोजन कर रही है, जो 18 अक्टूबर तक चलेगा। कंपनी ने इसे Diwali Carnival Sale का नाम दिया है, जो कंपनी के ई-स्टोर पर आयोजित किया गया। इस दौरान Vivo Y सीरीज से Vivo Nex तक के स्मार्टफोन पर ग्राहकों एक्सक्लूसिव डिस्काउंट, कैशबैक और freebies मिलेगी। वहीं HDFC के क्रेडिट कार्ड और EMI पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं अगर Vivo स्मार्टफोन खरीदने के दौरान बजाज फिनसर्व और किसी अन्य क्रेडिट कार्ड का भी यूज करते हैं तो बिना ब्याज की ईएमआई मिलेगी।
Vivo V9 पर 3000 का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है यानि इस फोन को आप डिस्काउंट के बाद 15,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी लॉन्चिंग कीमत 18,990 रुपये है। वहीं Vivo Y66 के 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को Diwali Carnival Sale में 7,990 रुपये में बेचा जाएगा, जबकि अभी यह फोन 12,990 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा सेल में Vivo Nex, Vivo X21, Vivo V11, Vivo V11 Pro, V9 और Vivo Y83 Pro खरीदने वालों को फ्री ब्लूटूथ ईयरफोन भी दिया जाएगा।
Vivo V11, Vivo V11 Pro, V9 Pro और Vivo Nex स्मार्टफोन पर 50 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों को 2,000 रुपये के अतिरिक्त कूपन भी दिए जाएंगे। Vivo मोबाइल एक्ससरीज की खरीद पर सर्वाधिक 300 रुपये तक का कूपन यूज कर सकते हैं। इतना ही नहीं 10 लकी ग्राहकों को 3,900 रुपये का Vivo गिफ्ट बंडल भी दिया जाएगा। Spin and Win गेम खेलकर आप 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट कूपन और BookMyShow वाउचर भी जीत सकते हैं।
गौरतलब है कि त्योहार करीब आते ही सभी ई-कॉमर्स साइट्स ने सेल का आयोजन किया है। जहां स्मार्टफोन से लेकर फैशन, होम अप्लायंश समेत कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दिया जा रहा है। हालांकि सबसे ज्यादा मोबाइल पर डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में वीवो का ये सेल काफी तहलका मचाने वाला है और ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खीचने वाला है।

Home / Gadgets / Vivo Diwali Carnival Sale आज से शुरू, Smartphone पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो