scriptGoogle Doodle Game Series 2020: डूडल पर क्लिक कर खेलें Loteria Game | Google Doodle Game Series 2020: Loteria Game Play As Doodle | Patrika News

Google Doodle Game Series 2020: डूडल पर क्लिक कर खेलें Loteria Game

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2020 11:29:36 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Google Doodle Game Series 2020
Google Doodle पर क्लिक करके दोस्तों के साथ खेलें Loteria Game

Google Doodle Game Series 2020: Loteria Game Play As Doodle

Google Doodle Game Series 2020: Loteria Game Play As Doodle

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते देशभर में 24 मार्च से 17 मई तक के लिए लॉकडाउन जारी है। इस बीच घरों में बंद लोगों के लिए Google ने अपने कुछ पुराने लोकप्रिय गेम्स की थ्रोबैक Doodle सीरीज ( Google Doodle Games ) शुरू की है। इस सीरीज में Doodle के जरिए अभी तक रोकमोर, कोडिंग, क्रिकेट, गार्डन, स्कोविल और फिशिंगर जैसे कई गेम पेश किए जा चुके हैं। आज कंपनी लोकप्रिय गेम Loteria को पेश किया है, जो एक मैक्सिकन पारंपरिक गेम है।

Loteria बिल्कुल कार्ड वाले गेम की तरह है। अगर आप खेलना चाहते हैं तो Google पेज पर दिए गए Doodle पर क्लिक करें। इसके आप सीधे गेम में पहुंच जाएंगे, जहां प्ले का क्लिक करने का आप्शन मिलेगा। ऐसे करते ही आपको गेम खेलने के लिए कुछ निर्देश भी दिए जाएंगे जो कि गेम को समझने में आपकी मदद करेंगे। इस गेम को खेलने के लिए प्लेयर्स को इमेज में दिए गए नंबर सिलेक्ट करने है और फिर उन्हें मेच करना है।

Redmi Note 9 Pro आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

इस गेम की खासियत है कि गेमिंग के दौरान आपको बिल्कुल भी बोरियत महसूस नहीं होगी और टाइम का भी पता नहीं चलेगा। इस गेम को अकेले खेलने के अलावा आप अपने दोस्तों के साथ भी खेल सकते हैं। इतना ही नहीं, गेमिंग के दौरान Loteria गेम को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो