scriptGoogle ने Gmail के लिए डार्क मोड फीचर किया जारी, ऐसे करें डाउनलोड | Google release dark mode feature for gmail | Patrika News

Google ने Gmail के लिए डार्क मोड फीचर किया जारी, ऐसे करें डाउनलोड

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2019 03:40:07 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Gmail ऐप का नवीनतम वर्शन 2019.08.18.267044774 है
Android 10 को एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने जारी किया है

gmail.jpg
नई दिल्ली: सर्च इंजन गूगल ( Google ) ने अपने एंड्रायड के जीमेल ऐप के लिए डार्क मोड फीचर जारी करना शुरू कर दिया है। एंड्रायड के लिए जीमेल ऐप का नवीनतम वर्शन 2019.08.18.267044774 है, जो फिलहाल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।
यह भी पढ़ें

LG रौलेबल स्मार्टफोन पर कर रहा काम, इसके डिस्प्ले को रोल करके फोन के अंदर ही फीट किया जा सकेगा

बता दें गूगल पिक्सल के यूजर्स को एंड्रायड 10 पर जीमेल ऐप का डार्क मोड हासिल करने के लिए अपने फोन में जीमेल का नवीनतम वर्शन डाउनलोड करना होगा। उसके बाद सेटिंग्स में जाकर थीम ऑप्शन में लाइट, डार्क या सिस्टम डिफाल्ट सेटिंग्स को चुनना होगा रिपोर्ट के मुताबिक, डार्क मोड जीमेल एप के बैकग्राउंड को डार्क ग्रे में बदल देता है, जिसमें इनबाक्स फोल्डर समेत ज्यादातर ईमेल्स शामिल होते हैं।
यह भी पढ़ें

Flipkart The Big Billion Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

अमेरिकी सर्च दिग्गज ने एंड्रायड 10 को लॉन्च करने के दौरान डार्क थीम वाले जीमेल एप के साथ ही अन्य नए फीचर्स की झलक दिखलाई थी। एंड्रायड 10 को एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने जारी किया है। इस नए एंड्रॉयड वर्जन को सबसे पहले पिक्सल फोन के लिए जारी किया गया। इनमें Pixel 3, Pixel 3 XL, Pixel 3A, Pixel 3A XL, Pixel 2, Pixel 2 XL और Pixel स्मार्टफोन शामिल हैं। एंड्रॉयड 10 के आने के बाद कंपनी ने अपने 10 साल के उस इतिहास को बदल दिया है जिसमें एंड्रॉयड के नाम किसी न किसी मिठाई के नाम पर रखे जाते थें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो