scriptFlipkart The Big Billion Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट | Flipkart The Big Billion Sale start on 29 september with this offers | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Flipkart The Big Billion Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

इन बैंक के कार्ड पर मिलेगा 10% का इस्टेंट डिस्काउंट
The Big Billion सेल 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चलेगी

Sep 12, 2019 / 05:41 pm

Vishal Upadhayay

flipkartsal.jpg

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर The Big Billion सेल की फिर से वापसी होने जा रही है। कंपनी की यह सेल 29 सितंबर से शुरू होगी जो 4 अक्टूबर तक चलेगी। छह दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक मोबाइल, टीवी, होम अप्लायंस और कई इल्केट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। यूजर्स को इस सेल के आकर्षित करने के लिए कंपनी ने एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत अगर ग्राहक इन बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10% इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy A सीरीज के दो नए स्मार्टफोन भारत में हुए लॉन्च, जानें नाम, कीमत और फीचर्स

यहां 29 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर के दौरान टीवी अप्लायंस और स्मार्ट डिवाइस को अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, अगर आप मोबाइल, टैबलेट, गैजेट्स एक्सेसरिज की खरीदारी करना चाहते हैं तो इन प्रोडक्ट्स को अच्छीू डिल के साथ 30 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर तक खरीदा जा सकता है। इसके अलावा सेल के दौरान फ्लैश सेल का आयोजन हर घंटे किया जाएघा। साथ ही ग्राहक 12am से लेकर 2am तक अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

iPhone 11 सीरीज और Watch 5 लॉन्च, महज 5 मिनट के इस वीडियो में देखें क्या है ख़ास

इस सेल के दौरान कई कंपनियों के स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्चेंज ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने Mystrery Box कंप्टिशन का भी आयोजन किया है जिसके तहत यूजर्स iPhone XR और कई ख़ास प्रोडक्ट्स जीत सकते हैं। टीवी अप्लायंस पर यहां 75% तक की छूट दी जाएगी। वहीं, सबसे ज्यादा 90% तक का डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर दिया जाएगा।

Home / Gadgets / Apps / Flipkart The Big Billion Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो