scriptमात्र 5 सवालों के जवाब देने पर ये कंपनी दे रही है 50,000 रुपया | JUst answer these 5 qustion to Win Rs 50,000 | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

मात्र 5 सवालों के जवाब देने पर ये कंपनी दे रही है 50,000 रुपया

अगर आपके पास नौकरी नहीं है और पैसों की तंगी से परेशान है तो ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन आपको 50,000 रुपये जीतने का मौका दे रहा है

नई दिल्लीMar 06, 2019 / 11:58 am

Pratima Tripathi

rupees

मात्र 5 सवालों के जवाब देने पर ये कंपनी दे रही है 50,000 रुपया

नई दिल्ली: अगर आपके पास नौकरी नहीं है और पैसों की तंगी से परेशान है तो अब अपनी टेंशन को बॉय-बॉय कर दें, क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon आपको 50,000 रुपये जीतने का मौका दे रहा है, जिसकी मदद से आप घर बैठ मनचाहा सामान ऑडर कर सकते हैं। दरअसल, कंपनी ने डेली ऐप क्विज शुरू किया है, जो इसमें विजेता होगा उसे 50,000 रुपये का इनाम मिलेगा। इस रकम को कंपनी अमेजन पे बैलेंस के तौर पर देगी, जिसका इस्तेमाल शॉपिंग के दौरान कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Jio को टक्कर देगा ये नया स्मार्टफोन, कीमत 3,499 रुपये, मिलेगा 64GB स्टोरेज और 2 दिन चलेगी बैटरी

इस क्विज में यूजर्स को 5 सवालों के जवाब देने होंगे। इस सवालों के लिए उसमें 4 ऑप्शन दिए जाएंगे, जिसमें से आपको एक सही जवाब पर टिक करना होगा। अगर आप भी इस क्विज में हिस्सा लेना चाहते हैं तो अपने फोन में Amazon ऐप को डाउनलोड करें और अगर ऐप पहले से स्मार्टफोन में मौजूद है तो उसे अपडेट कर लें। अब ऐप के होम पेज पर जाएं और वहां दिख रहे क्विज बैनर पर क्लिक करें। अगर आप खेलना चाहते हैं तो स्टार्ट बटन पर क्लिक करें और पांच सवालों के जवाब दें। बता दें कि सही जवाब देने वाले विजेता को लकी ड्रॉ के जरिए चुना जाएगा और उसके नाम का ऐलान 30 मार्च को किया जाएगा।
पूछे जाएंगे ये पांच सवाल

पहला सवाल- हर साल इंटरनेशनल वुमेन्स डे किस दिन सेलिब्रेट किया जाता है।
दूसरा सवाल- कई सालों तक नॉमिनेट होने के बाद लियोनार्डो डिकैप्रियो को 2016 में किस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला?
तीसरा सवाल- अक्षांश के वृत्त को मकर रेखा के रूप में जाना जाता है, भारत से होकर गुजरता है?
चौथा सवाल- अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन किस सामाजिक उद्यमी के एक सच्ची कहानी पर आधारित है।
पांचवां सवाल- कौन सा देश 2020 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक की मेजबानी करेगा?

Home / Gadgets / Apps / मात्र 5 सवालों के जवाब देने पर ये कंपनी दे रही है 50,000 रुपया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो