scriptजिस Youtube ने डब्बू अंकल और प्रिया प्रकाश को बनाया स्टार, आप भी उससे कर सकते हैं लाखों की कमाई | now you can earn money by uploading your post on youtube | Patrika News

जिस Youtube ने डब्बू अंकल और प्रिया प्रकाश को बनाया स्टार, आप भी उससे कर सकते हैं लाखों की कमाई

Published: Jun 08, 2018 12:38:16 pm

Submitted by:

Vineet Singh

सिर्फ डब्बू अंकल ही नहीं बल्कि कुछ महीनों पहले मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के एक वीडियो ने भी उनको रातो-रात स्टार बना दिया था।

dabbu uncle

जिस Youtube ने डब्बू अंकल और प्रिया प्रकाश को बनाया स्टार, आप भी उससे कर सकते हैं लाखों की कमाई

नई दिल्ली: आजकल हर तरफ डब्बू अंकल (प्रोफ़ेसर संजीव श्रीवास्तव) के ही चर्चे हो रहे हैं। उन्होंने एक शादी समारोह में गोविंदा के गाने पर कमर क्या मटकाई हर कोई उनके डांस का दीवाना हो गया। बता दें कि अपने इस वीडियो के बाद डब्बू अंकल रातों-रात स्टार बन गए हैं और अब उन्हें फिल्में भी ऑफर होने लगी हैं। सिर्फ डब्बू अंकल ही नहीं बल्कि कुछ महीनों पहले मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के एक वीडियो ने भी उनको रातो-रात स्टार बना दिया था।
आपको बता दें कि डब्बू अंकल और प्रिया प्रकाश वारियर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वो सबसे पहले यूट्यूब पर शेयर किया गया था और यहां पर लोगों ने इसे इतना पसंद किया कि देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और इस मामूली से वीडियो ने एक प्रोफ़ेसर को रातों-रात स्टार बना दिया। बता दें कि डब्बू अंकल के वीडियो की तरह ही प्रिया प्रकाश का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि यूट्यूब का इस्तेमाल करके आप हर महीने लाखों रुपये कमा सकते हैं।
जानिए कैसे यूट्यूब से कमाते हैं पैसे

बता दें कि यूट्यूब से कमाई करने के लिए आपको सबसे पहले इसपर एक चैनल बनाना पड़ता है। इस चैनल का नाम और लोगो आपको डिसाइड करना होता यही इसके बाद आप इस चैनल पर अपने वीडियो अपलोड करके इससे कमाई कर सकते हैं। बता दें कि यूट्यूब से कमाई करने के लिए आपको इसपर अपने बनाए हुए वीडियो अपलोड करने पड़ते हैं। अगर आप के वीडियो को लोग पसंद करते हैं तो आपके हिट्स और व्यूज बढ़ते हैं। अगर ये व्यूज और हिट्स ज्यादा हो जाते हैं तो आप यूट्यूब पर कमाई के लिए एलिजिबल हो जाते हैं और YouTube इसके लिए आपको पैसे देने लगता है। तो अगर आप भी अपने वीडियो से कमाई करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो