script810 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए तीन फोन, आज से बिक्री शुरू | 3 phone launched in India | Patrika News

810 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए तीन फोन, आज से बिक्री शुरू

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 10:18:42 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

भारतीय मोबाइल बाजार में तीन नए फोन को लॉन्च किया गया है, जो जियो फोन को पूरी तरह से टक्कर देने वाला है। इसकी कीमत जियो फोन से काफी कम है ।

mobile

810 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए तीन फोन, आज से बिक्री शुरू

नई दिल्ली: भारतीय मोबाइल बाजार में तीन नए फोन को लॉन्च किया गया है, जो जियो फोन को पूरी तरह से टक्कर देने वाला है। इसकी कीमत जियो फोन से काफी कम है । जी हां भारत में Detel ने अपने तीन नए फोन पेश किए हैं, जिसमें D1 Vibe, D1 Pulse और D1 Shine शामिल हैं, जिसकी कीमत 820 रुपये, 830 रुपये और 810 रुपये है। ग्राहक इस फोन को रिटेल स्टोर या फिर डीटल के वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Daughters day Spl: आपकी बेटी को दिल के करीब रखेंगे ये गैजेट्स, कर सकते हैं गिफ्ट

इस फोन के फीचर की बात करें तो इसमें 1.77 इंच की डिस्प्ले दी गयी है। इस हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए कैमरा भी दिया गया है। वहीं Detel D2 वाइब एलईडी फ्लैशलाइट दिया गया है ताकी कम रोशनी में फोटो और भी बेहतर खीची जा सकें। फोन में 16 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रो एसडी स्लॉट दिए गए हैं। साथ ही फोन पर एक साल की वारंटी भी दी गयी है।
यह भी पढ़ें

आज ही जान लें LTE और VoLTE में क्या है, अंतर नहीं तो बाद में पड़ेगा पछताना

इन फोन में 800 कॉन्टैक्ट और 100 एसएमएस सेव कर सकते हैं। इसके अलावा फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, वीडियो रिकॉर्डिंग, साउंड रिकॉर्डिंग, टॉर्च, ऑडियो व वीडियो प्लेयर, वाइब्रेटर, प्री- इंस्टॉल्ड गेम्स, एसएमएस और ब्लूटूथ जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 5 नंबर को पैनिक बटन के तौर पर दिया गया है, जिससे आपात स्थिति में कॉल के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फीचर खास करके महिला यूजर्स के लिए दिया गया है ताकि किसी परेशानी के दौरान वो कॉल कर सकें।गौरतलब है कि जियो के फीचर फोन को टक्कर देने के लिए हर कंपनी कम कीमत के फीचर फोन लॉन्च कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो