Motorola के इस स्मार्टफोन के दाम में 5000 रुपये की कटौती, जानिए नई कीमत

Motorola के इस स्मार्टफोन के दाम में 5000 रुपये की कटौती, जानिए नई कीमत

Pratima Tripathi | Updated: 21 Sep 2019, 03:17:23 PM (IST) मोबाइल

  • Motorola One vision के दाम में भारी कटौती
  • नई कीमत के साथ Flipkart Big Billion Days सेल में बेचा जाएगा फोन

नई दिल्ली: Flipkart Big Billion Days 2019 Sale में Motorola One vision खरीदने का खास मौका है, क्योंकि सेल में स्मार्टफोन मोटोरोला वन विजन की कीमत में 5,000 रुपये की कटौती की गयी है, जिसके के बाद इस फोन को 14,999 रुपये में बेचा जाएगा, जबकि इसकी असल कीमत 19,999 रुपये रखी गयी है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक 29 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर के बीच ले सकते हैं।

Motorola One Vision स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविज़न डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080x2520 पिक्सल) है और फोन में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। मोटोरोला वन एक्शन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड क्यू और एंड्रॉयड आर का अपडेट मिलेगा। वहीं फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- इस फीचर की वजह से Vivo V17 Pro है Vivo V15 Pro में काफी अलग

फोटोग्राफी के लिए Motorola One Vision में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में USB Type C सहित जीपीएस, वाईफाई, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned