Airtel 98 Prepaid Pack में मिलेगा डबल Data, 28 दिनों की वैधता समेत कई बेनिफिट्स

  • Airtel Rs 98 Plan में मिलेगा डबल Data लाभ
  • Airtel 98 Plan में मिलेगी 28 दिनों की वैधता

By: Pratima Tripathi

Published: 16 May 2020, 11:17 AM IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच टेलीकॉम कंपनियां Reliance Jio, Vodafone Idea, BSNL और Airtel अपने यूजर्स के लिए नए प्लान और ऑफर्स लेकर आ रही हैं, जिससे की यूजर्स की मदद की जा सके। इस बीच एयरटेल ने एक बार फिर अपने एक ऐड-ऑन प्लान ( Airtel 98 Prepaid Pack ) में बदलाव करते हुए डबल डेटा देने का ऐलान किया है। चलिए विस्तार से कंपनी के Airtel 98 Recharge प्लान में मिलने वाले डेटा के बारे में बताते हैं।

Airtel Rs 98 Plan

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को अब 12जीबी डेटा का लाभ मिलेगा, जबकि पहले इस प्लान में कुल 6जीबी ही डेटा मिलता था। बता दें कि इस पैक में यूजर को कोई टॉकटाइम और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। इस प्लान की बाजार में सीधी टक्कर Jio के 101 रुपये वाले प्लान से होगी। दरअसल, Jio अपने इस प्लान में यूजर्स को 12GB डाटा के साथ 1,000 नॉन जियो मिनट्स भी देता है।

इससे पहले Airtel ने तीन नए Prepaid Plans लॉन्च किए हैं। इसकी कीमत 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ZEE 5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। नई कीमत के साथ ये सभी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

Samsung Galaxy A21s के फीचर्स से उठा पर्दा, तीन अलग-अलग रैम वेरिएंट में होगा उपलब्ध

Airtel Rs. 99, Rs. 129 और Rs. 199 Plan

Airtel 99 रुपये वाले प्लान की वैधता 18 दिनों की, 199 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की और 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। इन तीनों प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डाटा के साथ 100 मैसेज फ्री मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग, Hello Tunes, Wynk Music, Airtel Xstream App और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। हालांकि इस प्लान का लाभ सिर्फ झारखंड, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल के यूजर्स ही ले सकते हैं।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned