scriptएक Airtel Plan को पांच लोग करें इस्तेमाल, Unlimited Calls व Data का मिलेगा लाभ | Best Airtel family Plans With unlimited calls and data | Patrika News

एक Airtel Plan को पांच लोग करें इस्तेमाल, Unlimited Calls व Data का मिलेगा लाभ

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2020 01:34:06 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Best Airtel family Plans
एक रीचार्ज में पांच लोग करें इस्तेमाल
अनलिमिटेड कॉल्स व डेटा का मिलेगा लाभ

Best Airtel family Plans With unlimited calls and data

Best Airtel family Plans With unlimited calls and data

नई दिल्ली। सभी के साथ ऐसा होता है कि एक घर में हर व्यक्ति अलग-अलग रीचार्ज करवाता है। ऐसे में काफी खर्चा करना पड़ जाता है। चलिए आज हम आपको टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ( Airtel ) के कुछ ऐसे प्लान के बारे बताते हैं, जिसमें यूजर को अकेले नहीं बल्कि घर के 5 लोग को भी अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा ( Airtel Family Postpaid Plan Benefit ) की सुविधा मिलेगी। यानी एक प्लान को घर के अधिक से अधिक पांच लोग एक साथ इस्तेमाल कर सकते हैं और उन्हें अलग से पैसा भी नहीं खर्च करना पड़ेगा।

Airtel 749 Plan

ये कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड फैमिली प्लान है, जिसकी वैधता एक महीने की है। इसमें 125जीबी डेटा का लाभ मिलता है और यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान का इस्तेाल कुल तीन यूजर कर सकते हैं। इस प्लान की खासियत ये है कि इसके साथ यूजर्स को जी5 और एयरटेल एक्सट्रीम का प्रीमियम फ्री में मिलेगा।

Airtel 999 Plan

कंपनी का ये प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए है, जिसे परिवार के पांच लोग एक साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें कुल 150 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और जी5 व एयरटेल एक्सट्रीम का प्रीमियम फ्री में मिलेगा।

Mount Everest से 1.7Gbps स्पीड से भेजें Video-Photo, Huawei ने लगाया 5G टावर

Airtel 1,599 Plan

एयरटेल का ये प्लान यूजर्स के लिए थोड़ा महंगा जरूर है, लेकिन इसमें आपको कुल 500 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और जी5 व एयरटेल एक्सट्रीम का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। बता दें कि इस प्लान को सिर्फ दो लोग यूज कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो