scriptBest Upcoming Smartphones 2020 in India June , Check List | Upcoming Smartphones 2020: भारत में ये स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च, देखें लिस्ट | Patrika News

Upcoming Smartphones 2020: भारत में ये स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च, देखें लिस्ट

  • Upcoming Smartphones 2020: ये फोन्स होंगे लॉन्च
  • जून में Samsung, Oppo, Huawei, Realme और Vivo के स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

नई दिल्ली

Published: June 03, 2020 06:21:29 pm

नई दिल्ली। कोरोनावायरस लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के चलते भारत में Smartphone की लॉन्चिंग पिछले दो महीने से रुक गयी थी, लेकिन अब सरकार द्वारा लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद मोबाइल कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ( Upcoming Smartphones 2020 ) फैसला लिया है। इसी के तहत इस महीने ( जून 2020) में Samsung, Oppo, Huawei, Realme और Vivo अपने नए स्मार्टफोन ( Upcoming Smartphones) को लॉन्च करने जा रहे हैं। चलिए विस्तार से इन स्मार्टफोन के बारे में बतातें हैं।

Upcoming Smartphones 2020
Upcoming Smartphones 2020

Samsung Galaxy A31

Samsung Galaxy A31 को कल यानी 4 जून लॉन्च किया जाएगा। ये स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। माना जा रहा है कि इसकी कीमत करीब 23,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये के बीच होगी। फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी और MediaTek Helio P65 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 48-मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी।

OPPO Find X2 और Find X2 Pro

OPPO Find X2 सीरीज को भारत में 17 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसकी एक्सक्लूसिव सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी। OPPO Find X2 और Find X2 Pro को ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 865 7nm प्रोसेसर का इस्तेमाल है और इसमें 6.7 इंच की क्वाड एचडी+ स्क्रीन दी जाएगी।

iQOO Z1 5G

iQOO Z1 5G स्मार्टफोन इस महीने भारत में पेश होगा। इस फोन में MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें 6.57 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 44W सुपर फ्लैशचार्ज 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है।

Amazon India पर The Mask Store लॉन्च, 500 से ज्‍यादा क्‍लॉथ मास्‍क उपलब्ध

Huawei P40 Series

Huawei P40 सीरीज को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। इसमें Huawei P40 और P40 Pro शामिल हैं। इस सीरीज में 40W वायरलेस सुपरचार्ज सपोर्ट और 40W सुपरचार्ज सपोर्ट दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस सीरीज में P40 Pro को क्वाड रियर कैमरा और P40 को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल 15 मंत्री लेंगे शपथ, देवेंद्र फडणवीस को मिलेगा गृह विभाग? जानें शिंदे कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नामबिहारः कांग्रेस ने बुलाई विधायकों की बैठक, नीतीश कुमार के साथ जाने पर बन सकती है सहमति!Google ने दिल्ली हाई कोर्ट को दी जानकारी, हटाए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के खिलाफ पोस्ट वेब लिंक'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी कीAsia Cup 2022 के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, विराट कोहली-केएल राहुल की हुई वापसी'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.