scriptइन दो कंपनियों ने मिलाया हाथ, 3 मार्च को लॉन्च होगा ये धाकड़ गेमिंग Smartphone | Black Shark 3 5G Gaming Smartphone to Launch on March 3 | Patrika News

इन दो कंपनियों ने मिलाया हाथ, 3 मार्च को लॉन्च होगा ये धाकड़ गेमिंग Smartphone

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2020 12:04:28 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Black Shark 3 5G Gaming Smartphone 3 मार्च को होगा लॉन्च
65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा Black Shark 3
फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर हो सकता है

Black Shark 3 5G Gaming Smartphone to Launch on March 3

Black Shark 3 5G Gaming Smartphone

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Black Shark ने अपने अगले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3 को चीन में 3 मार्च को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट गेमिंग फोन के लिए PUBG Mobile जैसे लोकप्रिय गेम बनाने वाली कंपनी Tencent Games के साथ साझेदारी की है। इसके लिए फोन को Tencent Black Shark 3 का नाम दिया गया है। कंपनी का ये पहला हैंडसेट होगा जो 5G सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। फिलहाल फोन से जुड़े दूसरे फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है।

Tencent Black Shark 3 Features

लीक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Tencent Black Shark 3 स्मार्टफोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। बता दें कि Realme X50 Pro 5G में भी 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। यानी इसकी मदद से फोन 35 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। फिलहाल ये साफ नहीं हुआ है कि कंपनी इसमें कितने एमएएच की बैटरी देने वाली है। इसके अलावा Black Shark 3 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है और यूजर्स को 60Hz और 90Hz के बीच शिफ्ट करने का विकल्प दिया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है और फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। वहीं कैमरे से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं फोन में इंन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

Black Shark 2 Specifications

बता दें कि पिछले साल Black Shark ने भारतीय बाजार में ब्लैक शार्क 2 लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 29,999 रुपये रखी गयी है। इस गेमिंग स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (1080×2340) पिक्सल्स है। फोन में गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 GPU का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एफ/1.75 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और एफ/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो