script6 महीने की वैधता के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिलेगा शानदार बेनिफिट | BSNL launched 599 plan with 180 days validity | Patrika News

6 महीने की वैधता के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिलेगा शानदार बेनिफिट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2019 01:05:49 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 599 रुपये है। ये प्लान प्री-पेड यूजर्स के लिए जिसमें लंबी वैधता के साथ कई शानदान बेनिफिट मिलेगा।

BSNL has not paid electricity bill in khirkiya

6 महीने की वैधता के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिलेगा शानदार बेनिफिट

नई दिल्ली: सरकारी टेलिकॉम कंपनी bsnl ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 599 रुपये है। ये प्लान प्री-पेड यूजर्स के लिए जिसमें लंबी वैधता के साथ कई शानदान बेनिफिट मिलेगा। इस प्लान की खास बात है कि इसे किसी भी दूसरे प्लान के साथ मर्ज कर सकते है। इसके बाद इस प्लान की वैधता 180 दिनों की हो जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में फ्री लोकल कॉल, STD और रेमिंग कॉल मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Social Media पर नहीं चलेगी राजनीतिक पार्टियों की मनमानी, ये किया तो होगी कार्रवाई

फिलहाल ये प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के BSNL यूजर्स के लिए ही मान्य है। वहीं इसका बेनिफिट मुंबई और दिल्ली के यूजर्स को नहीं मिलेगा। गौरतलब है कि इससे पहले कंपनी ने 25 फीसदी का कैशबैक ऑफर पेश किया है, जिसका लाभ ग्राहक 31 मार्च तक उठा सकते हैं। हालांकि इस ऑफर को सिर्फ कंपनी ने अपने ऐनुअल ब्रॉडबैंड प्लान के लिए ही पेश किया है।
इसका फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको BSNL ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लॉगिंग करना होगा और इस स्कीम को सब्सक्राइब करने के लिए अग्री पर क्लिक करना होगा। इस दौरान एक नया विंडो ओपन होगा जहां आपको कैप्चा के साथ अपनी सर्विस आईडी नंबर डालना होगा। इसके दौरान मोबाइल पर आए ओटीपी को एंटर करना होगा और फिर वैलिडिट पर टैप करें। फिर यहां दिए गए ऐनुअल और अपने मौजूदा प्लान को वेरिफाइ करें।
इसके बाद अगर 25 प्रतिशत के कैशबैक के लिए प्लान को चेंज करना चाहते हैं तो सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद ऑर्डर क्रिएट होते ही आपकी स्क्रीन पर एक रिक्वेस्ट नंबर आएगा। बता दें कि रिक्वेस्ट महीने में केवल एक बार ही कर सकते हैं। अगर अपने प्लान के लिए पहले ही रिक्वेस्ट डाल चुके हैं तो दोबारा नई रिक्वेस्ट नहीं आएगा। इस पूरी प्रक्रिया के बाद कैशबैक यूजर्स के अकाउंट में आ जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो