Airtel स्टोर से मात्र 7,999 रुपये में Samsung Galaxy Note 9 को खरीदे का मौका, ऐसे करें बुक

Airtel स्टोर से मात्र 7,999 रुपये में Samsung Galaxy Note 9 को खरीदे का मौका, ऐसे करें बुक

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 08 2018 03:43:41 PM (IST) मोबाइल

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सैमसंग के इस स्मार्टफोन को एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर से बुक करना होगा।

नई दिल्ली: हाल ही में लॉन्च हुए SAMSUNG GALAXY NOTE 9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। Airtel स्टोर सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर पेश कर रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सैमसंग के इस स्मार्टफोन को एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर से बुक करना होगा। यहां आप इस स्मार्टफोन को EMI में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको 7,999 रुपये की पहली किस्त चुकानी होगी। इसके बाद आपको 2,999 रुपये का आसान किस्त 24 महीने के लिए भुगतान करना पड़ेगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 84,900 रुपये है।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी वाले इन Phones पर यहां मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्स

इस हैंडसेट में 6.4 इंच स्क्रीन दी गई है। फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस हैंडसेट को 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया है। जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।दोनों ही सेंसर 12 मेगापिक्सल के होंगे जिनका अर्पचर (एफ/1.5-एफ/2.4) होगा। रियर कैमरे से आप 2x ऑप्टिकल जूम और 10x तक डिजिटिल जूम कर पाएंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है जिसका अर्पचर एफ/1.7 है।

यह भी पढ़ें: भारत में Xiaomi के स्मार्टफोन्स की कीमत में होगी बढ़ोतरी, यहां जानें कारण

फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसेक एस पेन को पहले से बेहतर बनाया गया है, साथ ही इसमें पहले के मुकाबले कई और फीचर्स को भी जोड़ा गया है। नया एस पेन ब्लूटूथ सपॉर्ट के साथ आता है। S Pen ब्लूटूथ लो एनर्जी मॉड्यूल के साथ आएगा। नए एस पेन को रीमोट कंट्रोल के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में डुअल बैंड वाईफाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक है।

Ad Block is Banned