scriptमात्र 14,999 रुपये में iPhone XR लेने का मौका, जानें कैसे | chance to get iPhone XR for just Rs 14,999 | Patrika News

मात्र 14,999 रुपये में iPhone XR लेने का मौका, जानें कैसे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2018 12:05:39 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

एयरटेल की माने तो नए आईफोन यूजर्स के पास 26 अक्टूबर से पहुंचने शुरू हो जाएंगे।

iphone

मात्र 14,999 रुपये में iPhone XR लेने का मौका, जानें कैसे

नई दिल्ली: हाल ही में Apple ने अपने तीन नए आईफोन लॉन्च किए हैं। इनमें iphone XS, iPhone XS Max iPhone XR शामिल हैं। अगर आप सस्ते iPhone XR को खरीदना चाहते हैं लेकिन बटज ज्यादा होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो कोई बात नहीं। क्योंकि, airtel के ऑनलाइन स्टोर से आप इस आईफोन को प्री बुक करने के अलावा EMI के जरिए भी ले सकते हैं।
iPhone XR को आप 14,999 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। आपको बता दें iPhone XS, iPhone XS Max को कंपनी ने पहले ही भारत में लॉन्च कर दिया है। वहीं, एयरटेल की माने तो नए आईफोन यूजर्स के पास 26 अक्टूबर से पहुंचने शुरू हो जाएंगे।
iPhone XR स्पेसिफिकेशंस

इस आईफोन में 6.1 इंच एलसीडी लिक्विड रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। यह आईफोन IP67 रेटिंग के साथ आता है। यह 6 कलर में आता है जो ऐल्युमिनयम फिनिश के साथ मिलेगा। यह आउट ऑफ बॉक्स आईओएस 12 पर काम करता है। इसमें 3 डी टच सपोर्ट नहीं है। इस आईफोन में एप्पल के अपने ए12 बायोनिक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह आईफोन तीन इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आते हैं। इनमें 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी शामिल है।
iPhone XR कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, जो 12 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/1.8 है। रियर सेंसर क्वाड-एलईडी ट्रू टोन फ्लैश और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी मदद से यूजर्स पोर्ट्रेट मोड में बेहतर फोटोज क्लिक कर सकते हैं। इस आईफोन के बैटरी को लेकर एप्पल ने अपने लॉन्च इवेंट में कहा है कि iPhone 8 Plus की बैटरी ज्यादा पॉवर फुल है इसकी बैटरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो