scriptआधे घंटे से भी कम में स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर देता है 279 रुपये का ये फ़ास्ट चार्जर | charge your smartphone with this fast charger | Patrika News

आधे घंटे से भी कम में स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर देता है 279 रुपये का ये फ़ास्ट चार्जर

Published: Dec 08, 2018 12:27:18 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ऐसे में आज हम आपको ऐसे चार्जर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके स्मार्टफोन को महज आधे घंटे में चार्ज कर देगा।

fast charger

आधे घंटे से भी कम में स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर देता है 279 रुपये का ये फ़ास्ट चार्जर

नई दिल्ली: आजकल मार्केट में हाईटेक स्मार्टफोन्स आ गए हैं जिनमें आपको जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं साथ ही में ये लेटेस्ट टेक्नोलोग्य से लैस भी होते हैं लेकिन इन स्मार्टफोन्स के साथ एक समस्या भी है और वो ये है कि ये स्मार्टफोन बहुत ज्यादा बैटरी कंज्यूम करते हैं और यही वजह है कि इन्हें बार-बार चार्ज करना पड़ता है ऐसे में आपको काफी दिक्कत होती है। नॉर्मल चार्जर आपके स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए काफी समय लेते हैं ऐसे में आज हम आपको ऐसे चार्जर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके स्मार्टफोन को महज आधे घंटे में चार्ज कर देगा।
Flipkart SmartBuy 2A Fast Charger with Charge & Sync USB Cable

ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा ये चार्जर आपके स्मार्टफोन को महज आधे घंटे से 45 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर देता है। यह बिल्कुल ही आम चार्जर की तरह ही होता है लेकिन इसकी चार्जिंग स्पीड बहुत ज्यादा होती है जिसकी वजह से आपका स्मार्टफोन बेहद तेज गति से चार्ज होने लगता है। यह चार्जर आपको ऑनलाइन मिल जाएगा जिसमें आपको कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मिलता है।
जानिए कितनी है कीमत

इस स्मार्ट फ़ास्ट चार्जर की कीमत महज 279 रुपये है और जिसकी वजह से कोई भी इसे खरीद सकता है। यह चार्जर तेज काम करता है और यह किसी अन्य चार्जर की तुलना में कहीं बेहतर तरीके से काम करता है ऐसे में अगर आप भी फास्ट चार्जिंग वाला चार्जर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये सस्ता फास्ट चार्जर बेस्ट रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो