5 कैमरे और 10,000 से कम कीमत वाले स्मार्टफोन की आज सेल, जानिए ऑफर्स

  • Infinix Hot 9 Pro की आज सेल
  • फोन में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल
  • स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मौजूद

By: Pratima Tripathi

Published: 15 Jul 2020, 10:43 AM IST

नई दिल्ली। इनफिनिक्स (Infinix) के आज नए बजट स्मार्टफोन इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो ( Infinix Hot 9 Pro ) को फ्लैश सेल में बेचा जाएगा। ग्राहक फोन को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 9,999 रुपये है, जिसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मिलेगा। अगर ऑफर्स की बात करें तो रूपे डेबिट कार्ड (Rupay credit card) से पहले प्रीपेड ट्रांसैक्शन पर 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा UPI ट्रांसैक्शन के जरिए 7,500 रुपये के सामान खरीदने पर 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

Infinix Hot 9 Pro स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है और इसमें स्पीड के लिए मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन के स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Infinix Hot 9 Pro कैमरा

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा और चौथा लो-लाइट कैमरा मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, माइक्रो USB पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

Jio Vs Airtel Vs Vodafone: इन प्लान्स में हर दिन मिलेगा 1.5GB Data व कॉलिंग का लाभ

Infinix Hot 9 फीचर्स

इससे पहले Infinix Hot 9 को भी पेश किया गया था। इसमें 6.6-inch की HD+ IPS LCD डिस्प्ले है। फोन में स्पीड के लिए MediaTek Helio A25 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाएंगे। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल का मैन कैमरा, दूसरा 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर, तीसरा 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और चौथा लाइट सेंसर कैमरा दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned