कल Infinix S5 Lite की पहली सेल, जानिए ऑफर्स व कीमत

  • Infinix S5 Lite की कल बिक्री
  • ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिल्यो पी22 चिपसेट का इस्तेमाल
  • पावर के लिए 4000Mah की बैटरी है

Pratima Tripathi

November, 2111:37 AM

नई दिल्ली: Infinix S5 Lite की कल यानी 22 नवंबर को पहली सेल आयोजित की जा रही है। ग्राहक स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन Infinix S5 का अपग्रेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये रखी गयी है। अगर ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही फोन पर बिना ब्याज वाली ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है।

Infinix S5 Lite Specifications

इस स्मार्टफोन को 6.6-इंच HD+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.5 प्रतिशत है। Infinix S5 Lite में पंच-होल डिस्प्ले है और ये दुनिया का सबसे सस्ता पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन बन गया है। स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिल्यो पी22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड XOS 5.5 पर काम करता है। स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Vivo U20 कल भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

Infinix S5 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला f/2.0 अपर्चर के साथ 16-मेगापिक्सल का, दूसरा 2-मेगापिक्सल का और तीसरा QVGA कैमरा है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इसके अलावा कैमरे के साथ AR Emoji, Bokeh Mode, AI scene detection जैसे बेहतरी फीचर्स दिए गए हैं। पावर के लिए 4000एमएएच की बैटरी दी गयी है।

बता दें कि Infinix S5 में 6.6 इंच का एचडी प्लस 2.5 D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (720 x 1600) पिक्सल का है। ये हैंडसेट पंच Hole डिस्प्ले के साथ है और इसमें 2.0 GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हिलियो P22 प्रोसेसर है। यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है, जरूरत पड़ने पर यूजर्स इसके मौजूदा स्टोरेज को माइक्रोसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned