scriptआईटेल भारत में 15 हजार रुपए से कम कीमत में शानार फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकता है एस23 प्लस | iTel to launch S23 Plus on 26 September in India | Patrika News
मोबाइल

आईटेल भारत में 15 हजार रुपए से कम कीमत में शानार फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकता है एस23 प्लस

iTel S23 Plus Smartphone : स्मार्टफोन आईटेल का लेटेस्ट मास्टरपीस एस23 प्लस काफी चर्चाओं में है। आईटेल मोबाइल इंडिया 26 सितंबर को भारत का पहला 3डी कव्र्ड एमोलेड डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोन एस23 प्लस लॉन्च कर सकता है, जिसकी कीमत देश में 15,000 रुपए से भी कम होगी।

Sep 22, 2023 / 10:21 pm

जमील खान

iTel S23 Plus Smartphone

iTel S23 Plus Smartphone

iTel S23 Plus Smartphone : स्मार्टफोन आईटेल का लेटेस्ट मास्टरपीस एस23 प्लस काफी चर्चाओं में है। आईटेल मोबाइल इंडिया 26 सितंबर को भारत का पहला 3डी कव्र्ड एमोलेड डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोन एस23 प्लस लॉन्च कर सकता है, जिसकी कीमत देश में 15,000 रुपए से भी कम होगी। सूत्रों ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि आईटेल एस23 प्लस में असाधारण कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। इसकी सबसे बड़ी खासियत 32 मेगापिक्सल अल्ट्रा-क्लियर फ्रंट कैमरा है, जो अपने सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित कर रहा है।

असाधारण डिस्प्ले के साथ कंबाइन यह कैमरा डिजिटल जरूरतों को पूरा करने के लिए आईटेल के समर्पण का एक स्पष्ट प्रमाण है। पहले, सूत्रों ने खुलासा किया था कि स्मार्टफोन उल्लेखनीय 6.78 इंच एफएचजी प्लस एमोलेड 3डी कव्र्ड स्क्रीन से लैस होगा, जो इस प्राइस रेंज में पहली स्क्रीन होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें

एक्स ने यूजर्स के छुड़ाए पसीने, अब फ्री में नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल, हर महीने देनी पड़ सकती है फीस

इसके साथ आईटेल एक बड़ी छलांग लगा रहा है और 15,000 रुपए के सेगमेंट में शानदार एंट्री कर रहा है, जो इंडस्ट्री के लिए एक बेंचमार्क स्थापित कर रहा है। यह लॉन्च यूजर्स के लिए डिजाइन एस्थेटिक और इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है।

-आईएएनएस

Home / Gadgets / Mobile / आईटेल भारत में 15 हजार रुपए से कम कीमत में शानार फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकता है एस23 प्लस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो