scriptइस शख्स ने इनाम में 6.5 अरब रुपये देने का किया ऐलान, Twitter का टूट गया वर्ल्ड रिकॉर्ड | Japanese businessman breaks Twitter retweet record | Patrika News
मोबाइल

इस शख्स ने इनाम में 6.5 अरब रुपये देने का किया ऐलान, Twitter का टूट गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Twitter पर सबसे ज्यादा रीट्वीट करने का विश्व रिकॉर्ड टूट गया है और अब इसका खिताब जापान के अरबपति युसाकु मेजावा के नाम हो गया है।

नई दिल्लीJan 07, 2019 / 04:19 pm

Pratima Tripathi

Twitter

इस शख्स ने इनाम में 6.5 अरब रुपये देने का किया ऐलान, Twitter का टूट गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

नई दिल्ली: Twitter पर सबसे ज्यादा रीट्वीट करने का विश्व रिकॉर्ड टूट गया है और अब इसका खिताब जापान के अरबपति युसाकु मेजावा के नाम हो गया है। दरअसल, युसाकु मेजावा ने नए साल की शुरूआत में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि नए साल में उनकी कंपनी ने 5 दिन में 6.5 अरब की कमाई है। इस खुशी में वह 100 लोगों को 6.5 अरब रुपये इनाम के रूप में देंगे। हालांकि इसके लिए लोगों उन्हें ट्विटर पर फॉलो और ट्वीट को रीट्वीट करना होगा।
युसाकु मेजावा के इस ट्वीट के बाद उसे 4,430,882 लोगों ने तुरंत रीट्वीट करके अमेरिका के नेवादा के 16 साल के कार्टर विल्करसन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। कार्टर विल्करसन के एक ट्वीट को 37 लाख लोगों ने रीट्वीट किया था। बता दें कि युसाकु जापान के सबसे बड़े ऑनलाइन फैशन रिटेलर Zozotown के संस्थापक हैं।
दरअसल, हाल ही में एक कंपनी ने एक अनोखे कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है, जिसके तहत अगर आप अपने फोन से एक साल दूर रहते हैं तो आपको 72 लाख रुपये इनाम में दिया जाएगा। इस कंपनी का नाम Vitaminwater है जिसने इसका आयोजन किया है, जो कोका कोला की सबसिडरी कंपनी है। बता दें कि आप फीचर फोन का यूज कर सकते हैं, जिसे कंपनी प्रोवाइड कराएगी। हालांकि इस फीचर फोन में कोई भी सोशल साइट नहीं रहेगा जैसे- ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम।
इतना ही नहीं Vitaminwater कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए जॉब भी नहीं छोड़नी होगी। इस दौरान स्मार्टफोन छोड़कर आप लैपटॉप और कम्प्यूटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो आज ही इस लिंक पर क्लिक करें https://www.vitaminwater.com/?gclsrc=aw.ds&gclsrc=aw.ds&gclid=Cj0KCQiA3b3gBRDAARIsAL6D-N9QMr892cKJNFjoUncwbMcSLDl9Kw-oyWwY98QreL63uaMuSeadaDMaAt1xEALw_wcB इसमें हिस्सा लेने की आखिरी तारीख आज यानी 8 जनवरी 2019 है। अगर आप एक साल वाले कॉन्टेस्ट में भाग नहींं लेना चाहते हैं तो 6 महीने वाले कॉन्टेस्ट में हिस्सा लें, लेकिन इसमें आपको 7.2 लाख रुपए की राशि इनाम में मिलेगी।

Home / Gadgets / Mobile / इस शख्स ने इनाम में 6.5 अरब रुपये देने का किया ऐलान, Twitter का टूट गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो