बस 2 मिनट में Jio Phone में ऐसे डाउनलोड करें Youtube

गूगल ने Kaios ऐप स्टोर पर एक अलग Youtube ऐप पेश किया है, जिसकी मदद से जियो यूजर्स अपने फोन में Youtube App यूज कर सकते हैं।

By: Vishal Upadhayay

Updated: 23 Sep 2018, 05:10 PM IST

नई दिल्ली: Reliance के जियोफोन को व्हाट्सऐप और यूट्यूब का सपोर्ट मिल गया है। कंपनी ने जुलाई में हुई 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग में घोषणा की थी कि इस 4G फोन को 15 अगस्त को यह ऐप मिल जाएगा। गूगल ने Kaios ऐप स्टोर पर एक अलग YouTube ऐप पेश किया है, जिसकी मदद से जियो यूजर्स अपने फोन में Youtube App यूज कर सकते हैं। इससे पहले Kaios ऐप स्टोर पर Whatsapp को लाया गया था। बता दें कि Kaios ऐप स्टोर को तब ज्यादा फेमस हुआ जब जियो में उसे दिया गया।

यह भी पढ़ें: Daughters Day Spcl : महज 500 रुपये में अपनी बेटी को गिफ्ट करें ये गैजेट्स, हर कदम पर आते हैं बड़े काम

कंपनी ने अपने जियोफोन में यूट्यूब सपोर्ट दे दिया है, जिसके बाद जियो यूज़र एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकता है। ऐप अन्य प्लेटफार्म की तरह ही काम करता है और यूज़र्स यूट्यूब विडियो देख सकते हैं। ऐप में विडियो को अपने फेसबुक, ट्विटर और गूगल+ आदि पर शेयर करने के लिए भी ऑप्शन दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Oneplus 6 यूजर्स अब ले पाएंगे एंड्राइड के इस नए वर्जन का मजा, मिलेंगे पहले से भी शानदार फीचर्स

नीचे दिए गए इन स्टेप्स को फॉलो करके आप अपने जियोफोन में यूट्यूब को डाउनलोड कर सकते हैं।

1. सबसे पहले आप जियोस्टोर पर जाएं और लिस्टिंग में ऐप को सर्च करें।

2. जब एक बार आपको यूट्यूब मिल जाए तो उसे डाउनलोड कर लें। हालांकि, आप यूट्यूब विडियो तब ही देख पाएंगे जब डिवाइस लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर अपडेट हो। इसके लिएे आप लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए जियोफोन की सेटिंग्स में जाकर डिवाइस विकल्प चुनें और उसके बाद सॉफ्टवेयर अपडेट चुनें।

3. जियोफोन Kaios पर काम करता है जो कि फीचर फोंस के लिए स्मार्ट ऑपरेटिंग सिस्टम है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम स्मार्ट फंक्शनालिटी और ऐप्स के सपोर्ट के साथ आता है जिसमें गूगल असिस्टेंट आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned