script416 घंटे चलेगी इस स्मार्टफोन की बैटरी, जानिए फीचर्स व कीमत | Lenovo A7 launched in China with 4000mah battery check features | Patrika News

416 घंटे चलेगी इस स्मार्टफोन की बैटरी, जानिए फीचर्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2020 03:59:59 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Lenovo A7 चीन में लॉन्च
डुअल रियर कैमरा व 4000एमएएच की बैटरी मौजूद
फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है

Lenovo A7 launched in China with 4000mah battery check features

Lenovo A7 launched

नई दिल्ली। लेनोवो ने चीन में अपने नए स्मार्टफोन Lenovo A7 को लॉन्च कर दिया है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा और दमदार बैटरी दी गयी है। कंपनी का दावा है कि बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 416 घंटे तक है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इस फोन को दूसरे देशों में कब तक पेश किया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में 6.09 इंच की स्क्रीन है, जिसका पिक्सल रेजॉल्यूशन 720X1560 पिक्सल्स है। इसमें Unisoc SC9863 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। कंपनी ने रैम व स्टोरेज और कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Lockdown: Online लेन-देन के लिए बेस्ट हैं ये 4 Digital Payment Apps, ऐसे करें इस्तेमाल

https://twitter.com/hashtag/LenovoA7?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ डीटेल्स कैप्चर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो LED फ्लैश और AI सीन रेकॉग्निशन फीचर के साथ है। पावर के लिए 4,000 mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। गौरतलब है कि भारत में फिलहाल कोई भी स्मार्टफोन लॉकडाउन की वजह से लॉन्च नहीं किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो