script

LG X6 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jun 12, 2019 11:54:01 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

LG X6 को फिलहाल साउथ कोरिया में लॉन्च किया गया है
भारत में इसे कब तक पेश किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं है
कंपनी भारत में अपने W सीरीज को जल्द पेश कर सकती है

 

smartphone

LG X6 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन LG X6 को अपने देश में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब तक पेश किया जाएगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी अपने नए W सीरीज को भारत में जल्द ही लॉन्च कर सकती है जिसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें

इन तरीकों से आपके बिजली का बिल हो जाएगा आधा, चलाएं पूरे दिन AC

LG X6 कीमत और कलर

LG X6 को साउथ कोरिया में KRW 349,800 करीब (20,500 रुपये) की कीमत में पेश किया गया है। यह कीमत 3 जीबी रैम और64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को New Moroccan Blue और New Aurora Black कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें

दूसरों की मेहनत से Google मुफ्त में कर रहा कमाई, 1 साल में कमाए 32900 करोड़ रुपये

LG X6 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

LG X6 में 6.26 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिज्योलेशन (720×1520) पिक्सल का है। यह मीडिया टेक MT 6726 SoC प्रोसेसर और 3 जीबी रैम के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल, दूसरा 5 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में मौजूद 64 जीबी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी की माने तो फोन की बैटरी 13 घंटो का टॉकटाइम बैकअप देती है।

ट्रेंडिंग वीडियो