scriptReliance Jio Triple Play Plan: एक ही प्लान में मिलेंगी ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और DTH के लिए ये खास सुविधाएं | Reliance Jio bringing Triple Play Plan for broadband, landline and DTH | Patrika News

Reliance Jio Triple Play Plan: एक ही प्लान में मिलेंगी ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और DTH के लिए ये खास सुविधाएं

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2019 01:04:56 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Reliance Jio ला रहा Triple Play Plan
एक ही बिल के अंदर मिलेंगी तीन सर्विस की सुविआएं
28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा 100GB डाटा

jio

Reliance Jio Triple Play Plan: एक ही प्लान में मिलेंगी ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और DTH के लिए ये खास सुविधाएं

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) ने अपने 41वें सालाना जनरल मीटिंग 2018 के दौरान सबसे पहले Jio GigaFiber का ऐलान किया था। इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन भी किए जा चुके हैं। इसके अलावा कंपनी ने Giga TV सर्विस को भी लॉन्च किया था। Jio GigaFiber की सर्विस को लेकर कंपनी ने कहा था कि जिन शहरों से इसका रजिस्ट्रेशन सबसे ज्यादा होगा वहां सबसे पहले इस सर्विस को उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस सर्विस को अधिकारिक तौर पर उपलब्ध नहीं कराया है।

यह भी पढ़ें

दूसरों की मेहनत से Google मुफ्त में कर रहा कमाई, 1 साल में कमाए 32900 करोड़ रुपये

ताज़ा खबरों की माने तो कंपनी जियो गीगाफाइबर की टेस्टिंग कर रही है। रिपोर्ट की माने तो भविष्य में कंपनी ट्रिपल प्ले योजना ( Triple Play Plan ) ले कर आने वाली है। यह प्लान ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और डीटीएच सर्विस को एक साथ बंडल करेगा। अब कंपनी नए ट्रिपल प्ले प्लान को जियो FTTH कनेक्शन पर टेस्टिंग कर रही है। हालांकि अभी तक इस प्लान के कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ट्रिपल प्ले प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आएगा। इस प्लान में यूजर्स को 100 जीबी हाई-स्पीड डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और Jio Home TV के सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M40 आज शाम 6 बजे भारत में होगा लॉन्च, इतनी होगी कीमत

हाल ही में रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगाफाइबर का नया वर्जन लॉन्च किया है। इसकी सिक्योरिटी डिपॉजिट 2,500 रुपये है। फिलहाल इस सर्विस को सिर्फ चेन्नई और मुंबई समेत कुछ शहरों में पेश किया गया है जहां के ग्राहक 2,500 रुपये के सिक्योरिटी डिपॉजिट में नया कनेक्शन ले सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह नया वर्जन 50Mbps स्पीड के साथ आता है। इस नए कनेक्शन के तहत ग्राहकों को कुल 1100 जीबी मासिक डाटा मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को एक वाई-फाई राउटर भी दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो