भारत में जल्द लॉन्च होगा Motorola का MOTO E7 Plus, जानें फोन के कीमत और फीचर्स

  • Moto E7 Plus जल्द ही भारतीय बाजार में लांच हो सकता है
  • इस स्‍मार्टफोन की कीमत करीब 18,700 रुपये रखी गई है
 

By: Vivhav Shukla

Published: 17 Sep 2020, 11:23 AM IST

नई दिल्ली। मोटोरोला अपना एक और फोन भारत में लांच करने जा रहा है। कंपनी का ये नया फोन E सीरीज का Moto E7 Plus के नाम से भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है। हाल ही में मोटोरोला इंडिया ने Moto E7 Plus का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया है, हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई डेट नहीं बताई गई है।

मोटोरोला ने इस फोन को कुछ दिन पहले ही ब्राजील में लॉन्च किया था। ऐसे में आसार लगाए जा रहे हैं कि फोन भारत में इस महीने के अंतिम सप्ताह में लांच हो सकता है। इस स्‍मार्टफोन की कीमत करीब 18,700 रुपये रखी गई है।

डिसप्ले

मोटोरोला के मोटो ई7 प्‍लस में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। फोन में 6.5 इंच एचडी प्‍लस बड़ा डिस्प्ले है। फोन को दो कलर ऑपशन (Color Options) एंबर ब्रॉन्‍ज और नेवी ब्लू में पेश किया गया है।

कैमरा

मोटो ई7 प्‍लस के कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल अपर्चर f/1.7 के साथ मौजूद है। जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है।

बैटरी

मोटो ई7 प्‍लस में 5000mAh की बैटरी है । सबसे अच्छी बात ये है कि ये 10वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, ब्लूटूथ v5, वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। फोन में रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, जो फोन को जबदस्त बना देता है।

प्रोससर

मोटो ई7 प्‍लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। हालांकि इसके स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned