script16 जून को Motorola One Fusion+ भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, जानें कीमत | Motorola One Fusion+ launch in India on June 16, Price, Features | Patrika News

16 जून को Motorola One Fusion+ भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2020 12:50:51 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

16 जून को Motorola One Fusion+ भारत में होगा लॉन्च
Flipkart पर लॉन्चिंग डेट का किया गया खुलासा
दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा Motorola One Fusion+

Motorola One Fusion+ launch in India on June 16, Price, Features

Motorola One Fusion+ launch in India on June 16, Price, Features

नई दिल्ली। Motorola अपने नए स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ को भारत में 16 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन की लॉचिंग डेट का खुलासा फ्लिपकार्ट पर जारी एक टिजर के जरिए हुआ है। इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इससे पहले इस फोन को यूरोप में पेश किया जा चुका है। यूरोप में फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 6GB रैम व 128GB स्टोरेज है और इसकी कीमत ( Motorola One Fusion+ Price ) EUR 299 ( लगभग 25,400 रुपये ) है। माना जा रहा है कि भारत में भी फोन की कीमत इसके आस-पास ही होगी।

Motorola One Fusion+ Specifications

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन एंड्राइड 10 ओएस पर रन करता है और स्पीड के लिए Snapdragon 730 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जरुरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन को ट्विलाइन ब्लू और मूनलाइन व्हाइट कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा।

Motorola One Fusion+ कैमरा

फोटोग्राफी के लिए में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 64 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G VoLTE, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

7000 रुपये सस्ता मिल रहा 48 मेगापिक्सल वाला ये स्मार्टफोन, यहां से खरीदें

गौरतलब है कि Moto G Fast को हाल ही में पेश किया गया है। इसमें 6.4 इंच का एचडी4 मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,560 पिक्सल्स है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है और ये एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो