Jio दे रहा Moto RAZR यूजर्स को एक साल के लिए मुफ्त Unlimited Services और 10,000 रुपये की छूट

  • Motorola RAZR की प्री-बुकिंग भारत में शुरू
  • 2 अप्रैल से Flipkart और Offline Stores पर बेचा जाएगा फोन
  • Reliance Jio की तरफ से एक साल के लिए मिलेगा फ्री Unlimited Services

By: Pratima Tripathi

Published: 19 Mar 2020, 02:34 PM IST

नई दिल्ली: Motorola RAZR भारत का पहला स्मार्टफोन है जिसमें सिर्फ eSIM का सपोर्ट दिया गया है। अगर भारत की बात करें तो यहां ई-सिम सर्विस सिर्फ Realine Jio और Airtel नेटवर्क ही देते हैं। अगर आप Motorola RAZR खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी गयी है। अगर फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Reliance Jio network की तरफ से ग्राहक को एक साल के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी की तरफ से सालाना प्लान पर डबल डेटा यानि कुल 700GB data plan का लाभ मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। भारत में Motorola RAZR की सेल 2 अप्रैल से Flipkart और offline stores पर शुरू होगी।

Airtel के इस प्लान में एक साथ मिलेगा Mobile, DTH और Broadband इंटरनेट कनेक्शन

Motorola Razr Specifications

Motorola RAZR को 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ उतारा गया है। इसकी कीमत 1,24,999 रुपये रखी है और फोन Noir Black कलर वेरिएंट में बिकेगा। स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिया गया है। फोन को फोल्ड बंद करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है।

Motorola Razr Foldable Phone को ओपन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन एचडी है और वो 2142 x 876 पिक्सल्स से लैस है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। स्मार्टफोन में eSIM कनेक्टिविटी के साथ फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned