script

“प्राइवेट जेट” से भी ज्यादा महंगा है नीता अंबानी का मोबाइल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2019 01:22:08 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

आज हम आपको बताएंगे कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी आखिर में कौन सा स्मार्टफोन यूज करती है और उसकी कीमत व खासियत क्या है?

nita ambani

दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल इस्तेमाल करती है नीता अंबानी, इसकी कीमत में खरीद सकते हैं “प्राइवेट जेट”

नई दिल्ली: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी कौन सा मोबाइल इस्तेमाल करती होंगी। ऐसे अक्सर ही हमारे दिमाग में ख्याल आता है। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी आखिर में कौन सा स्मार्टफोन यूज करती है और उसकी क्या खासियत है।
यह भी पढ़ें

Jio Phone 2 को Nokia 106 (2018) देगा टक्कर, भारत में आज पहली सेल, कीमत 1300 रुपये

नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल यूज करती है, जिसकी कीमत करीब 315 करोड़ है। बता दें कि नीता अंबानी के मोबाइल की कीमत में आप एक प्राइवेट जेट खरीद सकते है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी के पास फॉल्कन सुपरनोवा I Phone 6 pink diamond मोबाइल है। यह फोन 2014 में लॉन्च किया गया था।
इस मोबाइल को बनाने वाली कंपनी सिर्फ अमीर लोगों के लिए ही फोन डिजाइन करती है। इतना ही नहीं यह फोन तभी बनाती है जब ऑर्डर दिया जाता है। नीता अंबानी का मोबाइल 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बनाया गया है और इसपर प्लेटिनम की खास कोटिंग की गयी है जो फोन को टूटने से बचाता है। इसके अलावा फोन के बैक में डायमंड लगाया गया है।
यह भी पढ़ें

Vivo का नया साल धमाका, सिर्फ 101 रुपए में खरीदें Vivo स्मार्टफोन

इतना ही नहीं नीता अंबानी का मोबाइल को हैक भी नहीं कर सकता है। कंपनी ने सुरक्षा को ध्यान रखते हुए एक स्पेशन चिप का इस्तेमाल किया है ताकि कोई नीता अंबानी के मोबाइल को हैक न कर सकें। अगर कोई ऐसी गलती करता भी तो उसमें तुरंत अलर्ट मैसेज आने लगेगा।
गौरतलब है कि नीता अंबानी अपनी स्टाइल की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं ऐसे में भला उसका स्मार्टफोन आम हो ऐसा कैसे हो सकता है। तभी तो इंडिया से नहीं बल्कि विदेश में अपने मोबाइल को डिजाइन करवाती है ताकि वो औरों से अलग नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो