Nokia 3.4 आज से सेल के लिए उपलब्ध, इस तरीके से खरीद सकते हैं 4,000 रुपए सस्ते में

  • Nokia 3.4 भारत में नोकिया ई-स्टोर, अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।
  • HMD Global नोकिया के इस नए बजट स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को कुछ ऑफर्स भी पेश कर रहा है।

By: Mahendra Yadav

Published: 20 Feb 2021, 08:37 AM IST

HMD Global Nokia ने हाल ही अपना नया स्मार्टफोन Nokia 3.4 लॉन्च किया। नोकिया का यह स्मार्टफोन आज यानी 20 फरवरी से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। HMD Global ने भारत में इस फोन की सेल का ऐलान करते हुए बताया कि Nokia 3.4, 20 फरवरी से भारत में नोकिया ई-स्टोर, अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि कि Nokia 3.4 स्मार्टफ़ोन को 11,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। नोकिया के इस बजट रेंज स्मार्टफोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। अगर आप भी यह स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार इसके फीचर्स जरूर जान लिजिए।

ऑफर्स
HMD Global नोकिया के इस नए बजट स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को कुछ ऑफर्स भी पेश कर रहा है। इस ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन को 4,000 रुपए तक सस्ता खरीद सकते हैं। दरअसल, रिलायंस जियो के ग्राहको को इस फोन की खरीद पर 4,000 रुपए का लाभ मिलेगा। जियो के नए और मौजूदा ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

nokia_2.png

Nokia 3.4 के फीचर्स
Nokia 3.4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और अधिकतम ब्राइटनेस 400 nits है। नोकिया का यह स्मार्टफोन Android 11 पर काम करता है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट से लैस है। बता दें कि Nokia 3.4 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसका बेस वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में मिलेगा। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप
वहीं नोकिया के इस स्मार्टफोन के कैमरे सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13MP का दिया गया है। इसके अलावा 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Nokia 3.4 के फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलेगा। Nokia 3.4 को पॉवर देने के लिए इसमें 4000mAh बैटरी दी गई है।

Nokia
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned