Nokia 9 में होगा 5 रियर कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia 9 में होगा 5 रियर कैमरा, जानें फीचर्स

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 08 2018 05:24:50 PM (IST) मोबाइल

तस्वीर में स्मार्टफोन में मौजूद 5 रियर कैमरे का सेटअप साफ देखा जा सकता है।

नई दिल्ली: फिनलैंड की मोबाइल निर्माता कंपनी HMD ग्लोबल जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन Nokia 9 को लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसकी जानकारी लीक हुई रिपोर्ट से मिली है। बता दें एक लीक हुई रिपोर्ट में Nokia 9 की तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर में स्मार्टफोन में मौजूद 5 रियर कैमरे का सेटअप साफ देखा जा सकता है।

लीक इमेज के मुताबिक, Nokia 9 में पांचों कैमरो के साथ इसमें LED फ्लैश भी है। रियर पर मौजूद पांचों कैमरे एक गोला के आकार में लगे हुए हैं। फोन का मॉडल नंबर TA-1094 के रूप में लिस्टेड है। हालांकि, लीक इमेज में स्मार्टफोन के सिर्फ बैक को दिखाया गया है, जहां इसका बैक काफी ग्लासी दिख रहा है। साथ ही इस फोन में 7 कट आउट्स हैं। इस फोन के पीछे कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। ऐसे में इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह दी जा सकती है। उम्मीद है कि नोकिया अपने इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराएगी।

Nokia 9 के 2018 के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद थी। हालांकि, कैमरा सेटअप से जुड़े मामले के कारण इसकी लॉन्चिंग में देरी हो रही है। ऐसे में इस स्मार्टफोन को साल के आखारी में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। रिपोर्ट की माने तो Nokia 9 एंड्रॉयड वन बेस्ड स्मार्टफोन हो सकता है। ऐसे में इस स्मार्टपोन को लेटेस्ट एंड्रायड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिस पर गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। पावर के लिए इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Ad Block is Banned