scriptNow Get An Itel Smartphone Only At Rs 299 With Bajaj Finserv | सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, मात्र 299 रुपए देकर घर लाएं नया स्मार्टफोन! | Patrika News

सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, मात्र 299 रुपए देकर घर लाएं नया स्मार्टफोन!

  • स्मार्टफोन ब्रांड itel एक शानदार ऑफर लेकर आई है।
  • इस ऑफर के तहत यूजर्स कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स itel A48, A25 Pro, Vision 1(3GB) और Vision 1 Pro खरीद सकते हैं।

Published: March 10, 2021 03:13:56 pm

स्मार्टफोन कंपनियां अपने यूजर्स के लिए कई तरह के ऑफर्स लाती रहती हैं। इनमें यूजर्स को कैशबैक और डिस्काउंट जैसे ऑफर दिए जाते हैं। यूजर्स भी इन ऑफर्स का ध्यान रखते हैं और सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका ढूंढते हैं। ऐसे में अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो स्मार्टफोन ब्रांड itel एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 299 रुपए देकर स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। तो जानते हैं इस ऑफर के बारे में।
itel offer
itel offer
ऑफर में मिलेंगे ये स्मार्टफोन
299 रुपए वाला ऑफर स्मार्टफोन ब्रांड itel लेकर आया है। बता दें कि itel बजट स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती हैं। itel ने अपने इस नए ऑफर के लिए बजाज फिनसर्व के साथ साझेदारी की है। itel के इस ऑफर के तहत यूजर्स कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स itel A48, A25 Pro, Vision 1(3GB) और Vision 1 Pro खरीद सकते हैं। साथ ही इन स्मार्टफोन्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और जीरो डाउन पेमेंट ऑफर भी मिल रहा है।
देनी होंगी 4 EMI
आईटेल के इस ऑफर के तहत आप स्मार्टफोन्स को 299 रुपये देकर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको शेष रकम 4 आसान EMI में देनी होगी। आईटेल की यह स्कीम 26 राज्यों के 1200 से ज्यादा शहरों में बजाज डीलर्स के यहां लाइव है। बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड के मौजूदा ग्राहकों के लिए लागू है। इस स्कीम का नाम 'डबल जीरो' स्कीम रखा गया है। इसमें itel A25 Pro, itel A48, Vision 1(3GB) और Vision 1 Pro को 299 रुपये की प्रोसेसिंग फीस पर ले सकते हैं। 299 रुपए देने के बाद यूजर्स को आईटेल के इन स्मार्टफोन्स पर क्रमशः 1275 रुपए, 1575 रुपए, 1750 रुपए और 1725 रुपए की 4 EMI देनी होगी।
itel_2.pngकैशबैक और डिस्काउंट्स
इस स्कीम में कंपनी यूजर्स को नो—कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर कर रही है। इसमें यूजर्स itel A48, Vision 1 Pro और Vision 1(3GB) स्मार्टफोन को 299 रुपये की प्रोसेसिंग फीस और क्रमश: 1220 रुपए, 1380 रुपए और 1400 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। डाउन पेमेंट के बाद यूजर्स को स्मार्टफोन की शेष रकम EMI में देनी होगी।
Transsion India के सीईओ अरिजीत तालापात्रा का कहना है कि इस स्कीम के साथ, itel बजाज फिनसर्व की साझेदारी में 7 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में यह खास ऑफर लाने वाला पहला ब्रांड बन गया है। इस स्कीम के अलावा देश भर में बजाज EMI नेटवर्क और मोबिक्विक वॉलेट पर आकर्षक कैशबैक ऑफर, डिस्काउंट्स और कूपन डील्स भी दी जाएंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल 15 मंत्री लेंगे शपथ, देवेंद्र फडणवीस को मिलेगा गृह विभाग? जानें शिंदे कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नामबिहारः कांग्रेस ने बुलाई विधायकों की बैठक, नीतीश कुमार के साथ जाने पर बन सकती है सहमति!Google ने दिल्ली हाई कोर्ट को दी जानकारी, हटाए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के खिलाफ पोस्ट वेब लिंक'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी कीAsia Cup 2022 के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, विराट कोहली-केएल राहुल की हुई वापसी'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.