सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, मात्र 299 रुपए देकर घर लाएं नया स्मार्टफोन!

  • स्मार्टफोन ब्रांड itel एक शानदार ऑफर लेकर आई है।
  • इस ऑफर के तहत यूजर्स कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स itel A48, A25 Pro, Vision 1(3GB) और Vision 1 Pro खरीद सकते हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 10 Mar 2021, 03:13 PM IST

स्मार्टफोन कंपनियां अपने यूजर्स के लिए कई तरह के ऑफर्स लाती रहती हैं। इनमें यूजर्स को कैशबैक और डिस्काउंट जैसे ऑफर दिए जाते हैं। यूजर्स भी इन ऑफर्स का ध्यान रखते हैं और सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का मौका ढूंढते हैं। ऐसे में अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो स्मार्टफोन ब्रांड itel एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 299 रुपए देकर स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। तो जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

ऑफर में मिलेंगे ये स्मार्टफोन
299 रुपए वाला ऑफर स्मार्टफोन ब्रांड itel लेकर आया है। बता दें कि itel बजट स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती हैं। itel ने अपने इस नए ऑफर के लिए बजाज फिनसर्व के साथ साझेदारी की है। itel के इस ऑफर के तहत यूजर्स कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स itel A48, A25 Pro, Vision 1(3GB) और Vision 1 Pro खरीद सकते हैं। साथ ही इन स्मार्टफोन्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और जीरो डाउन पेमेंट ऑफर भी मिल रहा है।

देनी होंगी 4 EMI
आईटेल के इस ऑफर के तहत आप स्मार्टफोन्स को 299 रुपये देकर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको शेष रकम 4 आसान EMI में देनी होगी। आईटेल की यह स्कीम 26 राज्यों के 1200 से ज्यादा शहरों में बजाज डीलर्स के यहां लाइव है। बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड के मौजूदा ग्राहकों के लिए लागू है। इस स्कीम का नाम 'डबल जीरो' स्कीम रखा गया है। इसमें itel A25 Pro, itel A48, Vision 1(3GB) और Vision 1 Pro को 299 रुपये की प्रोसेसिंग फीस पर ले सकते हैं। 299 रुपए देने के बाद यूजर्स को आईटेल के इन स्मार्टफोन्स पर क्रमशः 1275 रुपए, 1575 रुपए, 1750 रुपए और 1725 रुपए की 4 EMI देनी होगी।

itel_2.png

कैशबैक और डिस्काउंट्स
इस स्कीम में कंपनी यूजर्स को नो—कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर कर रही है। इसमें यूजर्स itel A48, Vision 1 Pro और Vision 1(3GB) स्मार्टफोन को 299 रुपये की प्रोसेसिंग फीस और क्रमश: 1220 रुपए, 1380 रुपए और 1400 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। डाउन पेमेंट के बाद यूजर्स को स्मार्टफोन की शेष रकम EMI में देनी होगी।

Transsion India के सीईओ अरिजीत तालापात्रा का कहना है कि इस स्कीम के साथ, itel बजाज फिनसर्व की साझेदारी में 7 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में यह खास ऑफर लाने वाला पहला ब्रांड बन गया है। इस स्कीम के अलावा देश भर में बजाज EMI नेटवर्क और मोबिक्विक वॉलेट पर आकर्षक कैशबैक ऑफर, डिस्काउंट्स और कूपन डील्स भी दी जाएंगी।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned