scriptमोबाइल में बिना इंटरनेट के चलाएं टीवी, देखें अपने पसंदीदा सीरियल और फिल्म | Now Watch DD channels Without Internet on Smartphone | Patrika News

मोबाइल में बिना इंटरनेट के चलाएं टीवी, देखें अपने पसंदीदा सीरियल और फिल्म

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2018 02:14:34 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

अगर आपको टीवी देखना पसंद है और आपके घर में टीवी नहीं है या फिर घर से बाहर रहते हैं, जिसकी वजह से टीवी नहीं देख पाते है।

mobile

मोबाइल में चलाएं DD फ्री डिश, बिना इंटरनेट देखें टीवी सीरियल और फिल्म

नई दिल्ली: अगर आपको टीवी देखना पसंद है और आपके घर में टीवी नहीं है या फिर घर से बाहर रहते हैं, जिसकी वजह से टीवी नहीं देख पाते है। तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज के समय में सभी लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं ऐसे में भला टीवी की क्या जरूरत है। जी हां क्योंकि आज के समय में आप अपने फोन को टीवी बना सकते हैं और अपना मन चाहा कोई भी टीवी सीरियल या फिल्म देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें
डिस्काउंट के बाद बेहद सस्ती कीमत में मिल रही वॉशिंग मशीन, बस खर्च करने होगें हजार रुपये

अब आप सोच रहे होंगे कि स्मार्टफोन में सीरियल या फिल्म देखने के लिए इंटरनेट की जरूरत पड़ती है। ऐसे में कैसे टीवी फोन पर देख सकते हैं। तो बता दें कि अब आपको इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ेगी और बिना ही इंटरनेट के अपने मोबाइल पर टीवी सीरियल या फिर फिल्म देख सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको सेट टॉप बॉक्स का यूज करना होगा और उसे मोबाइल से कनेक्ट करना होगा, जिसके बाद आपको इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ेगी।
यह भी पढ़ें

BSNLका धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को FREE में दे रहा 1 साल का Amazon प्राइम सब्सक्रिप्शन

इसके लिए सबसे पहले आपको डीडी फ्री डिश सेट टॉप बॉक्स खरीदना होगा और फिर उसे अपने मोबाइल से कनेक्ट करना होगा, जिसके बाद आप डीडी फ्री डिश पर मौजूद 150 से अधिक चैनल फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए आपको अलग से कोई भी चार्ज नहीं देना होगा न ही टीवी खरीदना होगा। बता दें कि इसके लिए आपको मार्किट या फिर किसी भी ऑनलाइन ई कॉमर्स साईट से Easycap को खरीदना होगा जो ऑडियो और वीडियो को सीधे आपके टीवी से जोड़ता है। इसकी कीमत 537 रूपये है, इसके जरिए अपने फोन को सेट टॉप बॉक्स से कनेक्ट कर टीवी देख सकते हैं वो भी बिना इन्टरनेट के।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो