scriptखुशख़बरी: OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट | oneplus 7 and 7 pro users soon got android 10 update | Patrika News

खुशख़बरी: OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2019 03:16:49 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं
गूगल का नया एंड्रॉयड 10 वर्जन 3 सितंबर को होगा रिलीज
एंड्रॉयड 10 यूजर्स को मिलेगा कई नए फीचर्स का अनुभव

oneplus-7-pro-discount.jpg

नई दिल्ली: एंड्रॉयड का नया वर्जन एंड्रॉयड 10 ऑफिसियल तौर पर 3 सितंबर को रिलीज होने वाला है। इसी को देखते हुए चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस ( OnePlus ) ने अपने फ्लैगशिप फोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के लिए पहले ही एंड्रॉयड 10 अपडेट की घोषणा कर दी है। मतलब की इन स्मार्टफोन के यूजर्स को उसी दिन एंड्रॉयड 10 का अपडेट मिलेगा जिस दिन यह रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें

3 सितंबर को पेश हो सकता है Android 10, Google Pixel के इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा अपडेट

Pixel Phone को मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट

मालूम हो गूगल की ओर से रिलीज होते ही लेेटेस्ट एंड्रॉयड 10 अपडेट सबसे पहले Pixel Phone को मिलेगा। एंड्रॉयड 10 अपडेट ना सिर्फ Pixel 3A, Pixel 3 A XL, Pixel 3 और Pixel 3 XL स्मार्टफोन्स के लिए ही जारी किया जाएगा, बल्कि इसे Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन्स के लिए भी जारी किया जाएगा। बता दें एंड्रॉयड ओएस का नाम पिछले दस साल से कंपनी किसी न किसी मिठाई के नाम पर रखती थी, लेकिन इस बार इस प्रचलन को तोड़ने हुए कंपनी ने एंड्रॉयड के नए वर्शन का नाम एंड्रॉयड 10 रखा है।

यह भी पढ़ें

Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

एंड्रॉयड 10 आने के बाद ऐसे बदल जाएगा आपका स्मार्टफोन

एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलने के बाद स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह डेस्कटॉप मोड के साथ आएगा जिसकी मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन को डेस्कटॉप से कनेक्ट कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को फाइल ट्रांसफर के लिए लेटेस्ट ओएस ( OS ) में फास्ट शेयर ऑप्शन की सुविधा दी जा सकती है। साथ ही प्राइवेसी फीचर्स के अलावा कई नए फीचर्स का अनुभव यूजर्स को मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो