scriptOnePlus Nord 2T 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, इन खास फीचर्स की वजह से है चर्चा में | OnePlus Nord 2T 5G launch on 27 june in india price expected features | Patrika News

OnePlus Nord 2T 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, इन खास फीचर्स की वजह से है चर्चा में

Published: Jun 21, 2022 09:55:18 am

Submitted by:

Bani Kalra

OnePlus Nord 2T 5G भारत में 27 जून को लॉन्च किया जा सकता है। मिड रेंज सेगमेंट में आने वाले इस फोन में कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।
 

oneplus_nord_2t_5g.jpg

 

मिड रेंज सेगमेंट में OnePlus जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G को लॉन्च कर सकता है। माना जा रहा है कि इस फोन को इसी महीने मार्केट में उतारा जा सकता है। इस साल Nord सीरीज के तहत आने वाला तीसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी Nord CE 2 5G और Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन को कंपनी उतार चुकी है। पिछले साल यूके और यूरोप में OnePlus Nord 2T को उतारा था। वैसे कंपनी ने अभी तक इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। आइये जानते हैं इस आगामी फोन में कौन-कौन से फीचर्स मिल सकते हैं।

 

OnePlus Nord 2T कब होगा लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus Nord 2T भारत में 27 जून को लॉन्च हो सकता है। भारत में इस फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है जिसमें शैडो ग्रे और जेड फॉग कलर शामिल होंगे। यह फोन मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में काफी दमदार साबित हो सकता है।

OnePlus 2T 5G की कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो नए OnePlus Nord 2T 5G को कंपनी 30 हजार रुपये से कम कीमत में उतार सकती है। इस फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से ही होगी, जहां कंपनी के दूसरे फोन्स भी बिक रहे हैं। OnePlus Nord 2T 5G को ग्लोबल मार्केट में 399 यूरो यानी करीब 33,400 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

OnePlus 2T 5G के फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ के सपोर्ट के साथ आएगा। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट मिलेगा। फोन में मीडियाटेक Dimensity 1300 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी की स्टोरेज है। यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित OxygenOS 12.1 है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे का हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का सेंसर और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम है। इसके अलावा इसमें सेल्फी के कैमरा दिया है। कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2 और NFC के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो