scriptलॉन्चिंग से पहले OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, जानें कीमत | OnePlus Nord Launch Date, Full Features, Price, Details | Patrika News

लॉन्चिंग से पहले OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2020 04:53:12 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

लॉन्चिंग से पहले OnePlus Nord के फीचर्स लीक
स्मार्टफोन Snapdragon 765G 5G प्रोसेसर से लैस होगा
पावर के लिए 4,115mAh की बैटरी दी जाएगी

OnePlus Nord Launch Date, Full Features, Price, Details

OnePlus Nord Launch Date, Full Features, Price, Details

नई दिल्ली। OnePlus भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 21 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है। ये स्मार्टफोन Snapdragon 765G 5G प्रोसेसर के साथ होगा। स्मार्टफोन को भारत में एक्सक्लूसिवली सेल के लिए Amazon India पर पेश किया जाएगा। वहीं फोन की लॉन्चिंग से पहले इसके कई स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं।

टिप्स्टर Evan Blass ने ट्विटर पर एक इमेज शेयर की है जहां स्मार्टफोन OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है। फोटो के मुताबिक, स्मार्टफोन को ब्लू मार्बल, ग्रे और ऑनिक्स कलर ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा और इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ Fluid एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल होगा और 90Hz का रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। इसके अलावा स्क्रिन की सुरक्षा के लिएकॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया जाएगा।

इसके अलावा OnePlus Nord में Snapdragon 765G 5G का इस्तेमाल किया जाएगा। स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसमें पहला वेरिएंट 8GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज होगा और दूसरा वेरिएंट 12GB रैम व 256GB स्टोरेज के साथ होगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला कैमरा 48MP का सेंसर हो सकता है।

13 जुलाई को Realme X50 Pro 5G की भारत में सेल, जानें कीमत व ऑफर्स

फोन में पावर बैकअप के लिए 4,115mAh की बैटरी दी जाएगी, जो Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ होगी। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन 30000 रुपये के आस-पास बेचेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो