scriptOnePlus का 108MP शानदार क्वालिटी कैमरे वाला Smartphone मिलना शुरू, इनको मिलेगा स्पेशल ऑफर | OnePlus Nord N30 5G smartphone with 108MP camera launched | Patrika News
गैजेट

OnePlus का 108MP शानदार क्वालिटी कैमरे वाला Smartphone मिलना शुरू, इनको मिलेगा स्पेशल ऑफर

OnePlus Nord N30 5G Smartphone: आखिर वनप्लस (OnePlus) के 5जी स्मार्टफोन का इंतजार खत्म हो गया है। काफी वक्त से मोबाईल यूजर्स इसका इंतजार कर रहे थे जो अब पूरा हो गया है। कंपनी ने Nord N30 5G स्मार्ट सीरीज के इस लेटेस्ट 5G फोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ आमलोगों के लिए लांच किया है।

Jun 08, 2023 / 02:20 pm

Navneet Sharma

OnePlus Nord N30 5G Smartphone

OnePlus Smartphone

OnePlus Nord N30 5G Smartphone: आखिर वनप्लस (OnePlus) के 5जी स्मार्टफोन का इंतजार खत्म हो गया है। पिछले काफी वक्त से मोबाईल यूजर्स इसका इंतजार कर रहे थे जो अब पूरा हो गया है। कंपनी ने Nord N30 5G स्मार्ट सीरीज के इस लेटेस्ट 5G फोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 (octa-core Qualcomm Snapdragon 695) प्रोसेसर के साथ आमलोगों के लिए लांच किया है। वन प्लस ने इसको अत्याधुनिक टेक्लॉजी के साथ बाजार में उतारा है, फोन को एक कलर के साथ उपभोक्ताओं के लिए काफी बैटरी बैकअप और स्टोरेज भी उपलब्ध करवाया गया है।

यह भी पढ़ें

Whatsapp New Tool: विंडो यूजर्स को नहीं करना होगा इंतजार, आने वाला है यह खास टूल…!

वन प्लस कंपनी ने फोन में 8GB रेम RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज स्पेस भी दिया है। इसके तहत अब उपभोक्ता को नए स्मार्टफोन में काफी जगह अपनी पर्सनल यूज के लिए मिल सकेगी। भारत में इस फोन की कीमत लगभग 24,800 रुपए रखी गई है। कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं को फोन खरीदने के लिए अपनी वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से प्री-ऑर्डर कर करने की सुविधा भी दी है। फिलहाल कंपनी ने इस मोबाइल को चमकदार ग्रे रंग के साथ बाजार में उतारा है।

यह भी पढ़ें

मोबाइल की जगह अब नहीं मिलेगा साबुन और पत्थर! AI तकनीक इस्तेमाल करेगा Amazon

शुरू हो गई है डिलिवरी
कंपनी ने अपने फोन के प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को फोन के साथ फ्री में गिफ्ट भी दिया जाएगा। आम उपभोक्ताओं तक स्मार्टफोन पहुंचाने के लिए कंपनी ने 8 जून से डिलीवरी शुरू हो जाएगी। इसके अलावा कंपनी छात्रों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। साथ ही, एक साल का Google One cloud स्टोरेज भी निशुल्क दिया जा रहा है। ये ऑफर्स केवल फोन को प्री-ऑर्डर करने वाले को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें

स्मार्टफोन को WiFi से कनेक्ट करने बाद नहीं चल रहा है Internet

स्मार्टफोन के यह हैं फीचर्स
वनप्लस कंपनी के नए स्मार्टफोन Nord N30 5G के फीचर्स की बात करें तो इस 5G स्मार्टफोन में 2400 x 1080 पिक्सल रेजलूशन वाला 6.72 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। टच सैंपलिंग रेट 240Hz और पिक्सल डेंसिटी 390 ppi है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर, 8GB रेम और 128GB स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है। यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ऑक्सीजनओएस 13 पर रन करता है। कैमरा फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक साइड में 108MP का कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मेक्रो लेंस लगा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 16MP के कैमरा भी दिया गया है। इसमें 50 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में ज्यादातर नए फीचर दिए गए हैं जो कि आम उपभोक्ता को देखकर दिए जा रहे हैं।

Home / Gadgets / OnePlus का 108MP शानदार क्वालिटी कैमरे वाला Smartphone मिलना शुरू, इनको मिलेगा स्पेशल ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो