scriptOppo Find X Smartphone 19 जून को होगा लॉन्च, यहां जाने फीचर्स | Oppo Find X Smartphone to be launched on June 19 | Patrika News

Oppo Find X Smartphone 19 जून को होगा लॉन्च, यहां जाने फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2018 04:23:57 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

इस हैंडसेट को भारत में पेश करने को लेकर भी टीजर जारी किया गया है।

find

Oppo Find X Smartphone 19 जून को होगा लॉन्च, यहां जाने फीचर्स

नई दिल्ली: चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड X के लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। इस स्मार्टफोन को 19 जून को पेरिस में लॉन्च किया जाएगा। वहीं इस हैंडसेट को भारत में पेश करने को लेकर भी टीजर जारी किया गया है। बता दें, ओप्पो करीब चार साल बाद अपने फाइंड सीरिज़ में ओप्पो फाइंड X के साथ वापसी करने जा रहा है। इससे पहले साल 2014 में फाइंड 7 और फाइंड 7ए को भारत में लॉन्च किया गया था।
यह भी पढ़े: Mario Game का यह नया वर्जन है काफी मज़ेदार, खेलते ही पुरानी यादे हो जाएंगी ताजा

कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस हैंडसेट में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, डुअल रियर कैमरा सेटअप, इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई क्षमता हो सकता है। साथ ही इस हैंडसेट में VOOC क्विक चार्जिंग टेक्नॉलजी होने की उम्मीद है। अभी हाल में ही ओप्पो फाइंड X की लीक हुई तस्वीर में फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप होने की जानकारी मिली थी। हालांकि इस लीक हुई जानकारी की पुष्टि हम नहीं करते हैं। ओप्पो फाइंड X में 6.42 इंच डिस्प्ले होने की उम्मीद है।
यह भी पढ़े: Google के इस फीचर से ऐसे करें कमाई, इन आसान तरीके से बनाए पैसा

पोस्ट किए गए एक टीजर में ओप्पो ने ‘Future of flagship’ ‘भविष्य का फ्लैगशिप’ नाम से टैगलाइन के साथ फाइंड X स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी दी है। साथ ही ओप्पो इंडिया के ट्विटर हैंडल से कंपनी ने ओप्पो फाइंड X लॉन्च करने के संकेत भी दिए हैं।गौर करने वाली बात यह है कि ऐसा पहली बार है कि भारत में किसी ओप्पो स्मार्टफोन को चीन के साथ ही लॉन्च करने के संकेत दिए जा रहे हैं।
यह भी पढ़े: Social Media बना कमाई का जरिया, घर बैठे बनाए लाखों रुपये

https://twitter.com/hashtag/OPPOFindX?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो