script

Oppo Reno Z को यूरोप में किया गया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2019 01:07:33 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

यह स्मार्टफोन 48MP रियर और 32MP फ्रंट कैमरे के साथ आता है
Oppo Reno Z को फिलहाल यूरोप में किया गया है लॉन्च
भारत में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा यह साफ नहीं है

oppo

Oppo Reno Z को यूरोप में किया गया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Oppo ने अपने Reno सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Reno Z को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने Reno सीरीज में Oppo Reno और Reno 10x Zoom को पहले ही लॉन्च कर दिया है जिसे आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। Reno Z के ख़ासियत की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M20 की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें नया दाम

OPPO Reno Z कीमत और उपलब्धता

Oppo Reno Z को 150 यूरो करीब (11,700 रुपये) की कीमत में पेश किया गया है। यह कीमत फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। यूरोप की मार्केट में इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए जून से उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक हैंडसेट को ओशन ग्रीन और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। भारत में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें

OnePlus 7 pro का 12GB रैम वेरिएंट आज होगा सेल के लिए उपलब्ध, Jio के यूजर्स को मिल रहा 9,300 रुपये का फायदा

Oppo Reno Z स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Oppo Reno Z में 6.4 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले दिया गया है जिसकी रेजॉलूशन (2340×1080) पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन के टॉप पर वॉटर नॉच दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरे के साथ पेश किया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3950 एमएएएच की बैटरी दी गई है जो 20W VooC 3.0 फ्लैश चार्ज के साथ आती है।

ट्रेंडिंग वीडियो