scriptजानिए कब होगी Realme 3 की अगली सेल, मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स | Realme 3 next sale is available at 26 march on Flipkart | Patrika News

जानिए कब होगी Realme 3 की अगली सेल, मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2019 09:27:21 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

26 मार्च को होगी अब Realme 3 की अगली सेल
Realme 3 को Flipkart और कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है
सेल के दौरान Realme 3 खरीदने पर उठा सकते हैं इन ऑफर्स का फायदा

realme 3

जानिए कब होगी Realme 3 की अगली सेल, मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: बजट रेंज स्मार्टफोन बनाने वीली कंपनी Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3 को दूसरी बार बिक्री के लिए 19 मार्च यानी कल उपलब्ध कराया गया था। इसकी दूसरी सेल में भी स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टोक हो गया था। लेकिन अगर आप इस बार की सेल में भी फोन को खरीदने से चूक गए हैं तो कोई बात नहीं। क्योंकि Realme 3 कि अगली सेल 26 मार्च को दोपहर 12 आयोजित की जाएगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) और कंपनी की ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।
Realme 3 कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने Realme 3 के दो वेरिएंट मॉडल को भारत में पेश किया है। इनमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये है, जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के कार्ड और EMI पर यह फोन खरीदते हैं तो 500 रुपये का तुरंत डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा Flipkart से फोन खरीदने पर Jio की तरफ से 5,300 रुपये का बेनिफिट मिलेगा। वहीं Realme.com में MobiKwik पर ग्राहकों को 20 फीसदी का सुपरकैश दिया जा रहा है। इतना ही नहीं ग्राहक केवल 399 रुपये में 1 साल के लिए कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी खरीद सकते हैं।
Realme 3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Realme 3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। पावर के लिए फोन में 4,230 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन में दो सिम सपोर्ट के अलावा एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, जिसकी मदद से आप मौजूदा स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया है, जिसमें पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन Color 06 base Android pie 9 पर काम करता है और दो सिम व मेमोरी कार्ड को सपोट करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो