scriptRealme 5 सीरीज 64MP क्वॉर्ड कैमरा सेटअप के साथ 20 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च | Realme 5 series set to launch on 20 august in india | Patrika News

Realme 5 सीरीज 64MP क्वॉर्ड कैमरा सेटअप के साथ 20 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2019 12:45:41 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Realme 5 और Realme 5 Pro हो सकते हैं लॉन्च
Flipkart के जरिए मिली Realme 5 सीरीज के लॉन्चिंग डेट की जानकारी
यहां जानें Realme 5 सीरीज के कैमरा फीचर्स के बारे में

realme

नई दिल्ली: चाइना की बजट रेंज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ( Realme ) ने अपने 64 मेगापिक्सल क्वॉर्ड कैमरा सेटअप को भारत में पिछले हफ्ते ही रिवील किया है। अब कंपनी के नए क्वॉर्ड कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन सीरीज की भारत में लॉन्चिंग डेट को लेकर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर जानकारी दी गई है। इसके लिए फ्लिपकार्ट के प्लेटफॉर्म पर डेडीकेटेड पेज बनाया गया है। जहां रियलमी 5 सीरीज को लेकर बताया गया है कि इसे भारत में 20 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

JIO ग्राहकों को अंबानी का सबसे बड़ा तोहफा, 50,000 की HD टीवी मु्फ्त में देगी कंपनी

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने पिछले हफ्ते नई दिल्ली में हुए इवेंट के दौरान बताया था कि 64 मेगापिक्सल क्वॉर्ड कैमरा सेटअप के साथ तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इनमें से दो स्मार्टफोन Realme 5 और realme 5 pro हो सकता है जिसे 20 अगस्त समय 12:30 Pm पर लॉन्च किया जाएगा। बता दें रियलमी का यह लेटेस्ट कैमरा सैमसंग के ISOCELL ब्राइट GW1 इमेज सेंसर पर बेस्ड होगा, जो बेहतर लो-लाइट इमेज और ज्यादा डिटेल ब्राइटर सेटिंग के साथ आएगा। बता दें शाओमी का भी 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा सैमसंग के इसी सेंसर पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें

Flipkart जल्द ला रहा अपना वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस, यूजर्स मुफ्त में उठा सकेंगे कंटेंट का लुत्फ

यहां Realme 5 सीरीज के कैमरे के बारे में भी जानकारी दी गई है। इसमें बताया गया है कि क्वॉ़ड कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा, अल्ट्रा-वाइड कैमरा, सुपर मैक्रो कैमरा और पोर्ट्रेट कैमरा मौजूद होगा। इसके अलावा प्राइमरी कैमरे में लार्ज अपर्चर और लार्ज पिक्सल साइज होगा। साथ ही वाइड एंगल कैमरा में 119 डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू और सुपर मैक्रो लेंस में 4cm फोकल लेंथ का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी के इन स्मार्टफोन्स में 64 मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL Bright GW1 सेंसर होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो