ई-कॉमर्स साइट्स इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर दे रही 75% तक की छूट

  • ग्राहक इस सेल का फायदा 15 अगस्त तक उठा सकेंगे
  • TV अप्लायंस, किचन अप्लायंस फ्रिज और AC पर मिल रही छूट
  • इन बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

By: Vishal Upadhayay

Updated: 14 Aug 2019, 01:29 PM IST

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट्स स्वतंत्रता दिवस ( Independence Day ) को देखते हुए TV अप्लायंस, किचन अप्लायंस फ्रिज और एसी पर छूट दे रही है।इनमें फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील जैसी कंपनियां शामिल हैं। इसके अलावा ग्राहक आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं, तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल की शुरुआत 11 अगस्त को हुई थी जो 15 अगस्त तक चलेगी।

TV

यहां Xiaomi, Samsung, JVC, Thomson, LG और Micromax जैसे ब्रांड के टीवी पर 65% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक चाहें तो Android TV, QLED/OLED TV, Smart TV, HD Ready, Full HD और Ultra HD (4K) टीवी में से अपना विकल्प चुन सकते हैं। शुरुआती कीमत के साथ Vu Ultra Smart (32inch) टीवी को 10,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। इस टीवी की खरीदारी पर ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई और 3,500 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट के इस्तेमाल पर अतिरिक्त 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

फ्रिज

अगर आप फ्रिज खरीदना चाहते हैं तो यहां सैमसंग के 5 स्टार फ्रिज को 16,190 रुपये पर लिस्ट किया गया है। इस पर आप 12,000 रुपये एक्सचेंज और ईएमआई ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट के इस्तेमाल पर अतिरिक्त 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही सभी क्रेडिट और डेबिट पर अतिरिक्त 750 रुपये की छूट दी जा रही है।

AC

Hitachi 1 Ton 3 स्टार एसी को सबसे सस्ती कीमत 19,499 रुपये में बिक्री के लिस्ट किया गया है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो नो-कॉस्ट ईएमआई और 5,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन दिया गया है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट के इस्तेमाल पर अतिरिक्त 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक किचन अप्लायंस पर भी मिल रहे अच्छी डील का फायदा उठा सकते हैं।

Xiaomi
Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned