scriptआज से ओपन सेल में मिलेगा Redmi 6A, सस्ती कीमत में खरीदने का मौका | Redmi 6A open sale today | Patrika News

आज से ओपन सेल में मिलेगा Redmi 6A, सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2019 09:33:14 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 6A को आज से ओपन सेल में बेचा जा रहा है। जहां इस हैंडसेट को 5,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

redmi 6A

आज से ओपन सेल में मिलेगा Redmi 6A, सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

नई दिल्ली: Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 6A को आज से ओपन सेल में बेचा जा रहा है। जहां इस हैंडसेट को 5,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इस कीमत में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वहीं इसके 3 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।
इस फोन को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और यह हैंडसेट रेडमी 5 का अपग्रेड वर्जन है। फिलहाल इस फोन को फ्लैश सेल में बेचा गया है। अगर अभी तक नहीं खरीद सकें है तो आज खरीदने का अच्छा माकौ मिल रहा है।
Redmi 6A में 5.45 इंच एचडी+ (1440 × 720 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर है। हैंडसेट में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड मीयूआई 9 पर चलता है।
यह भी पढ़ें

Xiaomi के इन 5 प्रोडक्ट्स की कीमत में हुई भारी कटौती, देखिए लिस्ट

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में पावर के लिए 3000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए डिवाइस में वाई-फाई, 4जी VoLTE-इनेबल ड्यूल nano-सिम स्लॉट, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, माइक्रोयूएसबी 2.0 पोर्ट, जीपीएस और एफएम रेडियो दिया गया है।
बता दें कि शाओमी ने चीन में 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Redmi Note 7 को लॉन्च कर दिया गया है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन को सिर्फ चीन में पेश किया है। भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द भारत में पेश कर सकती है। शाओमी का यह पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। चीन में Redmi Note 7 की पहली सेल 14 जनवरी को होगी। कंपनी फोन के साथ ग्राहकों को 18 महीने की वॉरंटी भी दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो