scriptRedmi 9 Prime आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत | Redmi 9 Prime First Sale Today in India on Amazon | Patrika News

Redmi 9 Prime आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2020 12:27:01 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Redmi 9 Prime की सेल आज
अमेजन से खरीद सकते हैं Redmi 9 Prime
ब्लू, मिंट ग्रीन, मैट ब्लैक और सनराइज फ्लेयर कलर में होगा उपलब्ध

 Redmi 9 Prime First Sale Today in India on Amazon

Redmi 9 Prime First Sale Today in India on Amazon

नई दिल्ली। शाओमी के नए स्मार्टफोन Redmi 9 Prime की आज भारत में पहली सेल आयोजित की गयी है। इस फोन को ग्राहक Amazon Prime Day 2020 sale में खरीद सकते हैं। हालांकि इसके लिए Amazon Prime की मेंबरशिप होना जरूरी है।इस फोन के फीचर्स Redmi 9 स्मार्टफोन से काफी मिलते जुलते हैं। फोन चार कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। इसमें स्पेस ब्लू, मिंट ग्रीन, मैट ब्लैक और सनराइज फ्लेयर शामिल है।

Redmi 9 Prime price

रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है और128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी है। इन दोनों स्टोरेज के साथ ग्राहकों को 4 जीबी रैम मिलेगा। इसके अलावा फोन को जल्द ही mi.com, मी होम स्टोर्स, और शाओमी के रीटेल पार्टनर के माध्यम से भी बेचा जाएगा।

Redmi 9 Prime specifications

इसमें 6.53-इंच फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है और स्क्रिन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन डुअल नैनो सिम को सपोर्ट करता है और रेडमी 9 प्राइम फोन Android 10 आधारित MIUI 11 पर काम करता है। स्मार्टफोन में स्पीड के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy Note 20 और Note 20 Ultra लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

Redmi 9 Prime Camera

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है जो 118 डिग्री तक फील्ड ऑफ व्यू (FoV) के साथ आता है। तीसरा 5 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Redmi 9 Prime Battery

पावर के लिए फोन में 5,020 एमएएच की दमदार बैटरी दी गयी है, जिसमें 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। कंपनी बॉक्स के अंदर एक 10 वाट चार्जर देती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, आईआर ब्लास्टर और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं। फोन का डायमेंशन 163.32×77.01×9.1mm है और फोन का पूरा वजन 198 ग्राम है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो