scriptRedmi Note 7S को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, Flipkart से करें खरीदारी | Redmi Note 7S is available on flipkart with offers | Patrika News

Redmi Note 7S को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, Flipkart से करें खरीदारी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2019 04:10:53 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Redmi Note 7S में 48MP का रियर कैमरा और 4000 की बैटरी दी गई है
Flipkart से खरीदारी करने पर उठा सकेंगे कई ऑफर्स का फायदा
इस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट

redmi

Redmi Note 7S को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, Flipkart से करें खरीदारी

नई दिल्ली: Xiaomi के लेटेस्ट 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाले स्मार्टफोन Redmi Note 7S को कई शानदार ऑफर्स और छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर कई ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी खरीदारी पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 10,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही फोन को ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Flipkart Big Shopping Days Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 80% तक की छूट

Redmi Note 7S स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 7S में 6.3 इंच का फुल एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एलटीपीएस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन एंड्रॉयड ओरियो पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है और इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और 2.5 डी कर्व्ड ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। फोन दो सिम को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें

Honor Play 8 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Redmi Note 7S कैमरा और कीमत

फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 7S के रियर में दो कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला लईडी फ्लैश व एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगाापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 सपोर्ट करती है। Redmi Note 7S को दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसके 3 जीबी रैम व32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। वहीं, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। ग्राहक फोन को ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सेफायर ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो