scriptJio Grace Period Offer 2020: वैधता खत्म होने के बाद भी करें Unlimited Calls | Reliance Jio Grace Period Offer 2020 with Unlimited Voice Call | Patrika News

Jio Grace Period Offer 2020: वैधता खत्म होने के बाद भी करें Unlimited Calls

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2020 10:20:12 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio Grace Period Offer 2020
प्लान की वैधता खत्म होने के बाद भी करें बात

Reliance Jio Grace Period Offer 2020 with Unlimited Voice Call

Reliance Jio Grace Period Offer 2020 with Unlimited Voice Call

नई दिल्ली। Lockdown में देश की सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को सस्ता प्लान दे रही है ताकि घर से काम को आसान बनाया जा सके। इस बीच Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश ( Jio Grace Period Voucher ) किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जियों के इस ऑफर का नाम Jio Grace Period Offer 2020 है। इसके तहत जियो यूजर्स को प्लान एक्सपायर होने के बाद भी 24 घंटे फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता रहेगा। फिलहाल कंपनी की ओर से इस ऑफर ( Reliance Jio Offers 2020 ) की कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

Grace Period Offer का कैसे मिलेगा फायदा

जियो यूजर के 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद 24 घंटे का ग्रेस प्लान मिलेगा। इसकी मदद यूजर जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। अगर आप भी इसका फायदा लेना चाहते हैं तो ये प्लान My Jio ऐप पर मौजूद है। गौरतलब है कि इससे पहले जियो ने लॉकडाउन के दौरान अपने यूजर्स की वैधता बढ़ा दी थी। साथ ही 100 मिनट्स भी फ्री में ऑफर किया था, जिससे की सर्विस जारी रखा जा सके।

गौरतलब है कि इससे पहले Jio ने 251 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया है। इसमें अप पहले की तरह डेटा का लाभ नहीं मिलेगा। वहीं इस प्लान की वैधता 51 दिनों से बढ़ाकर 56 दिन कर दिया गया। हालांकि इसमें अभी भी यूजर्स को कॉलिंग और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। इस पैक को यूजर मौजूदा प्लान के साथ टॉप-अप करा सकते है, जिससे की एक्स्ट्रा डेटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता के दौरान कुल 102जीबी डेटा मिलता था, जिसे अब 51 जीबी कर दिया गया है। बता दें कि ये प्लान यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है।

इसके अलावा जियो ने हाल ही में 2,399 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया है, जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा। यानी वैधता के दौरान आपको कुल 730GB Data का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Jio नेटवर्क के साथ अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही यूजर्स को My Jio, JioCinema, JioTV समेत अन्य ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो