script8,999 रुपये से कम कीमत में Samsung Galaxy A01 लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स | Samsung Galaxy A01 launched Price Specifications and Details | Patrika News

8,999 रुपये से कम कीमत में Samsung Galaxy A01 लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 02:24:01 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Samsung Galaxy A01 वियतनाम में लॉन्च
ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा फोन
वियतनाम में आज से सेल के लिए उपलब्ध

Samsung Galaxy A01 launched Price Specifications and Details

Samsung Galaxy A01

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A01 वियतनाम में लॉन्च कर दिया है। ये बजट सेगमेंट स्मार्टफोन है जिसके जरिए कंपनी Xiaomi और Realme को टक्कर देगी। Samsung Galaxy A01 को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। वियतनाम में Galaxy A01 स्मार्टफोन की कीमत VDN 2,790,000 (करीब 8,550 रुपये) रखी गयी है और इसकी सेल 6 फरवरी यानी आज से शुरू हो गयी। माना जा रहा है कि सैमसंग जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश करेगी।

Samsung Galaxy A01 Specifications

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रेजॉल्यूशन HD+ है इसमें वाटर ड्रॉप इनफिनिटी V डिजाइन डिस्प्ले दी है। फोन में प्लास्टिक बॉडी दिया गया है और स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने हैंडसेट को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उतारी है जिसमें 2GB रैम और 16GB स्टोरेज शामिल है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Samsung Galaxy A01 Camera

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 13-मेगापिक्सल और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर है। वहीं फ्रंट में सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सैमसंग फोन में One UI 2.0 स्किन दी गयी है, जो कि Android 10 पर बेस्ड है। पावर के लिए कंपनी ने फोन में 3,000mAh की बैटरी दी है। सैमसंग का दावा है कि ये फोन फुल डे पावर देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो