scriptलॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy A01e के Specifications का खुलासा | Samsung Galaxy A01e launch Date, Specifications, Price | Patrika News
मोबाइल

लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy A01e के Specifications का खुलासा

Samsung Galaxy A01e जल्द होगा लॉन्च
फोन में मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर का इस्तेमाल
एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई पर काम करेगा Galaxy A01e

Jun 10, 2020 / 03:14 pm

Pratima Tripathi

Samsung Galaxy A01e launch Date, Specifications, Price

Samsung Galaxy A01e launch Date, Specifications, Price

नई दिल्ली। सैमसंग जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी Samsung Galaxy A01 के नए वेरिएंट को Samsung Galaxy A01e के नाम से लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है। इस बीच सैमसंग फोन का मॉडल नंबर SM-A013F गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Galaxy A01e हो सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर ( Samsung Galaxy A01e Specifications) का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन की कीमत ( Samsung Galaxy A01e Price ) को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

Samsung Galaxy A01e Specifications

Samsung Galaxy A01e एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई पर काम करेगा। इसके अलावा फोन मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि साल 2017 में पेश किया गया था। इसकी क्लॉक स्पीड 1.5 गीगाहर्ट्ज़ है। फोन को 1 जीबी रैम के साथ भी पेश किया जा सकता है। गीकबेंच पर इस फोन का सिंगल कोर स्कोर 542 प्वाइंट्स है, जबकि फोन का मल्टी-कोर स्कोर 1,468 प्वांइट्स है। बता दें कि Samsung Galaxy A01 को पिछले साल लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy A01 Specifications

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रेजॉल्यूशन HD+ है इसमें वाटर ड्रॉप इनफिनिटी V डिजाइन डिस्प्ले दी है। फोन में प्लास्टिक बॉडी दिया गया है और स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने हैंडसेट को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उतारी है जिसमें 2GB रैम और 16GB स्टोरेज शामिल है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

हर महीने हजारों रुपये की बचत करेगा O-General का AC, जानें खासियत

Samsung Galaxy A01 Camera

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 13-मेगापिक्सल और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर है। वहीं फ्रंट में सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सैमसंग फोन में One UI 2.0 स्किन दी गयी है, जो कि Android 10 पर बेस्ड है। पावर के लिए कंपनी ने फोन में 3,000mAh की बैटरी दी है। सैमसंग का दावा है कि ये फोन फुल डे पावर देता है।

Home / Gadgets / Mobile / लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy A01e के Specifications का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो